मायावती का योगी सरकार पर हमला=सरकार के ढ़ाई साल रहे निराशाजनक

mayavati, yogi
मायावती का योगी सरकार पर हमला=सरकार के ढ़ाई साल रहे निराशाजनक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का आज से ढ़ाई साल का कार्यकाल पूरा हो गया। जहां सरकार ने एक तरफ इन ढ़ाई वर्षो में सरकार द्वारा किये गये कार्यो को जनता तक पंहुचाने के लिए हर प्रयास किया। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार के ढ़ाई वर्षो के कार्यकल को पूरी तरह से निराशाजनक बताया है। मायावती ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये साथ ही जनहित में सरकार की नितियों को निराशाजनक बताया है।

Mayawati Attacks Yogi Government Government Has Two And A Half Years Of Disappointment :

मायावती ने सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि सरकार इन ढ़ाई वर्षो में जनहित का मुददा हो, जनकल्याण का हो या फिर प्रदेश के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए विकास के मुददे की बात हो, अधिकतर मामलों में सरकार निराशाजनक रही। मायावती ने खासकर अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था को लेकर कहा कि इन दोनो मामलों में तो यह सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है।

उन्होने सरकार को नसीहत दी है कि सरकार लगातार अपनी कमियों पर पर्दा डालने की कोशिश करती रहती है लेकिन अगर सरकार कमियां छिपाने की जगह उन्हे दूर करने के बारे में ध्यान दे तो ये प्रदेश की जनता के लिए काफी हितकारी होगा। वहीं सरकार ने आज प्रेस वार्ता कर अपने ढ़ाई साल के कार्यो को जनता तक पंहुचाने का पूरा प्रयास किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार ने इन ढ़ाई वर्षो में बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा को काफी स्तर तक बेहतर किया है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का आज से ढ़ाई साल का कार्यकाल पूरा हो गया। जहां सरकार ने एक तरफ इन ढ़ाई वर्षो में सरकार द्वारा किये गये कार्यो को जनता तक पंहुचाने के लिए हर प्रयास किया। वहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार के ढ़ाई वर्षो के कार्यकल को पूरी तरह से निराशाजनक बताया है। मायावती ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये साथ ही जनहित में सरकार की नितियों को निराशाजनक बताया है। मायावती ने सरकार पर हमला करते हुए ट्वीट किया कि सरकार इन ढ़ाई वर्षो में जनहित का मुददा हो, जनकल्याण का हो या फिर प्रदेश के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए विकास के मुददे की बात हो, अधिकतर मामलों में सरकार निराशाजनक रही। मायावती ने खासकर अपराध नियंत्रण व कानून-व्यवस्था को लेकर कहा कि इन दोनो मामलों में तो यह सरकार बुरी तरह से विफल साबित हुई है। उन्होने सरकार को नसीहत दी है कि सरकार लगातार अपनी कमियों पर पर्दा डालने की कोशिश करती रहती है लेकिन अगर सरकार कमियां छिपाने की जगह उन्हे दूर करने के बारे में ध्यान दे तो ये प्रदेश की जनता के लिए काफी हितकारी होगा। वहीं सरकार ने आज प्रेस वार्ता कर अपने ढ़ाई साल के कार्यो को जनता तक पंहुचाने का पूरा प्रयास किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सरकार ने इन ढ़ाई वर्षो में बिजली, पानी, स्वास्थ्य, शिक्षा को काफी स्तर तक बेहतर किया है।