ममता के समर्थन में उतरीं मायावती, ​कहा, दिन में पीएम मोदी की रैली इसलिए रात में लगाया बैन

mayawati
ममता के समर्थन में उतरीं मायावती, ​कहा, दिन में पीएम मोदी की रैली इसलिए रात में लगाया बैन

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण को लेकर पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सभी पार्टियां अपने—अपने स्तर पर चुनावी प्रचार को धार देने में जुटी हैं। पश्चिम बंगाल में बीजपी और टीएमसी में बढ़ती रार के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती, ममता बनर्जी के समर्थन में उतर आई हैं।

Mayawati In Support Of Mamata :

मायावती ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है। मायावती ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का बचाव करते हुए कहा कि यह साफ है कि पीएम मोदी, अमित शाह और उनके नेताओं के निशाने पर ममता बनर्जी हैं। उन पर हो रहा है हमला पहले से तय है। मायावती ने कहा कि यह बेहद खतरनाक और गलत व्यवहार है, जो देश के प्रधानमंत्री की मर्यादा के खिलाफ है।

मायावती ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में रात दस बजे से चुनाव प्रचार पर बैन लगा दिया गया है। ऐसा चुनाव आयोग ने केवल इसलिए किया है क्योंकि दिन में प्रधानमंत्री मोदी की पश्चिम बंगाल में दो चुनावी रैलियां हैं। अगर चुनाव आयोग ने प्रचार पर बैन लगाया है तो सुबह से ही क्यों नहीं? मायावती का आरोप है कि चुनाव आयोग पीएम मोदी के दबाव में काम कर रहा है, जो गलत है।

मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग का यह व्यवहार भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाया। बता दें कि बुधवार को मायावती ने कहा था कि उनके कार्याकाल में प्रदेश में एक भी दंगे नहीं हुए थे लेकिन यहां पर बीजेपी सरकार आते ही आए दिन दंगे हो रहे हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सार्वजनिक पद संभालने के लिए अयोग्य हैं। मायावती ने यह भी कहा था कि नरेंद्र मोदी का गुजरात मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल बीजेपी पर काला धब्बा है। इस दौरान सांप्रदायिक हिंसा भी हुई लेकिन मेरे कार्यकाल अराजकता और हिंसा मुक्त रहा है।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के सातवें और आखिरी चरण को लेकर पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सभी पार्टियां अपने—अपने स्तर पर चुनावी प्रचार को धार देने में जुटी हैं। पश्चिम बंगाल में बीजपी और टीएमसी में बढ़ती रार के बीच बसपा सुप्रीमो मायावती, ममता बनर्जी के समर्थन में उतर आई हैं। मायावती ने पीएम मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है। मायावती ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का बचाव करते हुए कहा कि यह साफ है कि पीएम मोदी, अमित शाह और उनके नेताओं के निशाने पर ममता बनर्जी हैं। उन पर हो रहा है हमला पहले से तय है। मायावती ने कहा कि यह बेहद खतरनाक और गलत व्यवहार है, जो देश के प्रधानमंत्री की मर्यादा के खिलाफ है। मायावती ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में रात दस बजे से चुनाव प्रचार पर बैन लगा दिया गया है। ऐसा चुनाव आयोग ने केवल इसलिए किया है क्योंकि दिन में प्रधानमंत्री मोदी की पश्चिम बंगाल में दो चुनावी रैलियां हैं। अगर चुनाव आयोग ने प्रचार पर बैन लगाया है तो सुबह से ही क्यों नहीं? मायावती का आरोप है कि चुनाव आयोग पीएम मोदी के दबाव में काम कर रहा है, जो गलत है। मायावती ने कहा कि चुनाव आयोग का यह व्यवहार भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा है। उन्होंने उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र के दुरुपयोग का आरोप लगाया। बता दें कि बुधवार को मायावती ने कहा था कि उनके कार्याकाल में प्रदेश में एक भी दंगे नहीं हुए थे लेकिन यहां पर बीजेपी सरकार आते ही आए दिन दंगे हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सार्वजनिक पद संभालने के लिए अयोग्य हैं। मायावती ने यह भी कहा था कि नरेंद्र मोदी का गुजरात मुख्यमंत्री के तौर पर कार्यकाल बीजेपी पर काला धब्बा है। इस दौरान सांप्रदायिक हिंसा भी हुई लेकिन मेरे कार्यकाल अराजकता और हिंसा मुक्त रहा है।