मायावती ने पीएम पर बोला हमला, कहा, मोदी से डरती हैं बीजेपी नेताओं की पत्नियां

mayawtai
मायावती ने पीएम पर बोला हमला, मोदी से डरती हैं बीजेपी के नेताओं की पत्नियां

लखनऊ। अलवर गैंगरेप कांड में पीएम मोदी और मायावती के बीच सियासी तल्खी बढ़ती जा रही है। अलवर गैंगरेप कांड में पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि पीएम गैंगरेप के मामले में राजनीति कर रहे हैं।

Mayawati Personal Attack On Prime Minister Narendra Modi :

उन्होंने कहा कि घटना के सामने आने के बाद पीएम मोदी चुप्पी साध रखे थे। वह इस पर घृणास्पद राजनीति करने की कोशिश में हैं। वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं जिससे उन्हें इसका राजनीतिक लाभ मिल सके। यह बेहद शर्मनाक है। वे किसी और की बहन और पत्नी का सम्मान कैसे कर सकते हैं जब उन्होंने अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ दिया।

पीएम पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि मुझे तो यह भी पता लगा है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को श्री मोदी के नजदीक जाते देख घबरा जाती हैं कि कहीं ये मोदी अपनी पत्नी की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें।

बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को कुशीनगर में रैली के दौरान मायावती पर अलवर गैंगरेप मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए उन्हें राजस्थान की कांग्रेस सरकार से अपना सर्मथन वापस लेने को कहा था। गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कुछ लोगों ने राजस्थान के थानागाजी-अलवर रोड पर मोटर साइकिल पर जा रहे दंपति को रोका और पति की पिटाई की। उन्होंने पति के सामने महिला से गैंगरेप किया।

लखनऊ। अलवर गैंगरेप कांड में पीएम मोदी और मायावती के बीच सियासी तल्खी बढ़ती जा रही है। अलवर गैंगरेप कांड में पीएम मोदी पर पलटवार करते हुए मायावती ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि पीएम गैंगरेप के मामले में राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि घटना के सामने आने के बाद पीएम मोदी चुप्पी साध रखे थे। वह इस पर घृणास्पद राजनीति करने की कोशिश में हैं। वे ऐसा इसलिए कर रहे हैं जिससे उन्हें इसका राजनीतिक लाभ मिल सके। यह बेहद शर्मनाक है। वे किसी और की बहन और पत्नी का सम्मान कैसे कर सकते हैं जब उन्होंने अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ दिया। पीएम पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि मुझे तो यह भी पता लगा है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को श्री मोदी के नजदीक जाते देख घबरा जाती हैं कि कहीं ये मोदी अपनी पत्नी की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें। बता दें कि पीएम मोदी ने सोमवार को कुशीनगर में रैली के दौरान मायावती पर अलवर गैंगरेप मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए उन्हें राजस्थान की कांग्रेस सरकार से अपना सर्मथन वापस लेने को कहा था। गौरतलब है कि 26 अप्रैल को कुछ लोगों ने राजस्थान के थानागाजी-अलवर रोड पर मोटर साइकिल पर जा रहे दंपति को रोका और पति की पिटाई की। उन्होंने पति के सामने महिला से गैंगरेप किया।