गोरखपुर में बोलीं मायावती, 23 मई के बाद सीएम योगी मठ में आने की तैयारी करेंगे

maya and yogi
गोरखपुर में बोलीं मायावती, 23 मई के बाद सीएम योगी मठ में आने की तैयारी करेंगे

गोरखपुर। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान 19 मई को होगा। सातवें और आखिरी चरण में वाराणसी, गोरखपुर समेत कई वीवीआईपी सीटों पर चुनाव होना है। वाराणसी से पीएम मोदी चुनावी मैदान में हैं तो गोरखपुर से सीएम योगी की गढ़ से रवि किशन चुनावी मैदान में हैं।

Mayawati Quotes In Gorakhpur After 23rd May Cm Yogi Prepares To Come To Math :

वहीं गोरखपुर में महागठबंधन ने आज रैली हुई। रैली को संबोधित करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे थे। इस दौरान मायावती और अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बसपा प्रमुख मायावती ने रैली में कहा कि इस भीड़ से दिख रहा है नमो वाले जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं।

मायावती ने वादा किया कि केंद्र में उनकी सरकार बनी तो हम खाते में रुपया नहीं बल्कि सरकारी नौकरी लगवाएंगे। कांग्रेस को लेकर मायावती ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस अधिक समय तक सत्ता में रही, लेकिन उन्होंने इस क्षेत्र में कोई काम नहीं किया।

कांग्रेस की गलत नीतियों से उनका ये हाल हुआ है, ऐसा ही बीजेपी के साथ इस चुनाव में हो रहा है। सीएम योगी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि 23 मई के बाद योगी जी मठ जाने की तैयारी करेंगे, क्योंकि बीजेपी की सरकार जा रही है।

गोरखपुर। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान 19 मई को होगा। सातवें और आखिरी चरण में वाराणसी, गोरखपुर समेत कई वीवीआईपी सीटों पर चुनाव होना है। वाराणसी से पीएम मोदी चुनावी मैदान में हैं तो गोरखपुर से सीएम योगी की गढ़ से रवि किशन चुनावी मैदान में हैं। वहीं गोरखपुर में महागठबंधन ने आज रैली हुई। रैली को संबोधित करने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे थे। इस दौरान मायावती और अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बसपा प्रमुख मायावती ने रैली में कहा कि इस भीड़ से दिख रहा है नमो वाले जा रहे हैं और जय भीम वाले आ रहे हैं। मायावती ने वादा किया कि केंद्र में उनकी सरकार बनी तो हम खाते में रुपया नहीं बल्कि सरकारी नौकरी लगवाएंगे। कांग्रेस को लेकर मायावती ने कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस अधिक समय तक सत्ता में रही, लेकिन उन्होंने इस क्षेत्र में कोई काम नहीं किया। कांग्रेस की गलत नीतियों से उनका ये हाल हुआ है, ऐसा ही बीजेपी के साथ इस चुनाव में हो रहा है। सीएम योगी पर निशाना साधते हुए मायावती ने कहा कि 23 मई के बाद योगी जी मठ जाने की तैयारी करेंगे, क्योंकि बीजेपी की सरकार जा रही है।