1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Mayawati मोदी सरकार पर बड़ा अटैक, युवाओं से पकौड़ा बिकवाने का बीजेपी अपना संकीर्ण विज़न बदले

Mayawati मोदी सरकार पर बड़ा अटैक, युवाओं से पकौड़ा बिकवाने का बीजेपी अपना संकीर्ण विज़न बदले

बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को रेलवे की आरआरबी -एनटीपीसी परीक्षा (RRB -NTPC Exam) में हुई धांधली को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) युवाओं से पकौड़ा बिकवाने की अपनी संकीर्ण मानसिकता को बदले। बीजेपी (BJP) गरीब बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बंद करे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने गुरुवार को रेलवे की आरआरबी -एनटीपीसी परीक्षा (RRB -NTPC Exam) में हुई धांधली को लेकर केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) युवाओं से पकौड़ा बिकवाने की अपनी संकीर्ण मानसिकता को बदले। बीजेपी (BJP) गरीब बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ बंद करे।

पढ़ें :- Jitendra Tyagi लेंगे संन्यास, करेंगे सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार

मायावती (Mayawati) ने गुरूवार को ट्वीट किया कि पहले यूपीटीएनटी और अब रेलवे के आरआरबी-एनटीपीसी रिजल्ट (RRB -NTPC Result ) को लेकर यूपी व बिहार में कई दिनों से भारी हंगामा जारी है। यह सरकारों की विफलताओं का ही प्रमाण हैं। गरीब युवाओं व बेरोजगार नौजवानों के भविष्य के साथ ऐसे खिलवाड़ और विरोध करने पर उनकी पिटाई सर्वथा अनुचित।

पढ़ें :- UP Weather Alert : यूपी के 10 जिलों में यलो अलर्ट जारी, 60 KM प्रति घंटे की रफ्तार से तेज हवाएं व बारिश का अनुमान

उन्होंने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण गरीबी व बेरोजगारी चरम पर पहुंच गई है। सरकारी नौकरी व उनमें आरक्षण की सुविधा गौड़ हो गई है। ऐसे में वर्षों से छोटी सरकारी नौकरियों के लिए परीक्षा भी सही से नहीं होना अन्यायपूर्ण। बीजेपी युवाओं से पकौड़ा बिकवाने का अपना संकीर्ण विज़न बदले।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...