1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. हाथरस केस पर बोली मायावती, कहा-योगी आदित्यनाथ को वापस गोरखपुर मठ में भेजें, किसी दूसरे को बनाए सीएम

हाथरस केस पर बोली मायावती, कहा-योगी आदित्यनाथ को वापस गोरखपुर मठ में भेजें, किसी दूसरे को बनाए सीएम

Mayawati Said On Hathras Case Said Send Yogi Adityanath Back To Gorakhpur Math Make Someone Else Cm

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर में हुई हैवानिय को लेकर बसपाा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा मांगा है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावताी ने कहा है कि आज मैं सुबह 10:30 पर बेहद आहत होने के बाद ही मीडिया के सामने आई हूं।

पढ़ें :- यूपी उपचुनाव: प्रचार अंतिम चरण में, प्रचार से नदारद विपक्षी दिग्गज, सीएम योगी सुपरएक्टिव

मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आने के बाद लोगों की उम्मीद थी कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था काफी सुधरेगी लेकिन सत्ता बदलने के बाद भी महिला सुरक्षा के दावे में कोई असर नहीं हुआ। उलटे उनके खिलाफ अपराध बढ़ने ही लगे। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को इस मामले में बेहद गंभीर होना चाहिए था, लेकिन वह तो फेल साबित हो रहे हैं।

उन्होंने केंद्र सरकार से मांग की कि सीएम योगी आदित्यनाथ को हटाकर किसी अन्य को मुख्यमंत्री बनाया जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ से अब प्रदेश नहीं संभल रहा है। उन्हें हटाकर किसी अन्य को मुख्यमंत्री बनाया जाए। मायावती यहीं नहीं रुकीं उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार तुरंत हस्तक्षेप करे और योगी आदित्यनाथ को वापस गोरखपुर मठ में भेजे। केंद्र सरकार अब तो तुरंत हस्तक्षेप करे और योगी आदित्यनाथ को वापस मठ में भेजे। अगर उन्हेंं मंदिर पसंद नहीं है, तो उन्हेंं राम मंदिर निर्माण का काम सौंपा जाना चाहिए।

अराजकतत्वों का राज चल रहा है
मायावती ने कहा कि हाथरस की घटना के बाद मुझे ऐसा लग रहा था कि शायद यूपी की सरकार कुछ हरकत में आएगी। यूपी के मनचले लोग जो बहन-बेटियों का उत्पीडऩ कर रहे हैं, उन पर अंकुश लगाएगी, पर ऐसा नहीं हुआ। सुबह मैंने बलरामपुर की एक घटना न्यूज में देखी जिसने मुझे झकझोर कर रख दिया। उत्तर प्रदेश में वर्तमान भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजकतत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

 

पढ़ें :- मायावती का बड़ा ऐलान, कहा-सपा को हराने के लिए भाजपा का साथ देना पड़े तो देंगे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...