1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. मायावती ने कहा, गठबंधन की भीड़ देखकर पगला जायेंगे PM मोदी, अब सराब के साथ जाने क्या—क्या बोलेंगे

मायावती ने कहा, गठबंधन की भीड़ देखकर पगला जायेंगे PM मोदी, अब सराब के साथ जाने क्या—क्या बोलेंगे

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में सपा—बसपा और रालोद ने गठबंधन किया। गठबंधन की संयुक्त और पहली रैली आज देवबंद में चल रही है। इसमें बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, रालोद प्रमुख अजित सिंह मौजूद हैं।

मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गठबंधन की भीड़ देखकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी पगल जायेंगे। अब सराब के साथ जाने क्या—क्या बोलेंगे। इसके साथ ही कांग्रेस पर भी हमला किया। संयुक्त रैली में आज मायावती और अखिलेश यादव एक साथ मंच पर दिखे।

मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गठबंधन में जुटी भीड़ देखकर प्रधानमंत्री पगला जायेंगे। गठबंधन के बारे में सराब के साथ-साथ ना जाने क्या-क्या बोलने लग जाएंगे, इनका आपको कोई संज्ञान नहीं लेना है। उन्होंने कहा कि यहां से भारतीय जनता पार्टी जा रही और महागठबंधन आ रहा है।

बसपा सुप्रीमों ने ‘मैं भी चौकीदार’ कैम्पेन पर भी सवाल किया। उन्होंने कहा कि छोटे—बड़े चौकीदार मिलकर जितनी भी ताकत लगा लें लेकिन सफलता नहीं मिलने वाली है। मायावती ने कहा कि चौकीदार की नाटकबाजी भी बीजेपी को उत्तर प्रदेश में नहीं जिता पाएगी।

देवबंद में हुई इस महारैली में सपा-बसपा-रालोद के समर्थक हज़ारों की संख्या में जुटे हैं। मंच पर मायावती के अलावा समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव, रालोद प्रमुख अजित सिंह भी दिखे। उत्तर प्रदेश में बसपा 38, सपा 37 और रालोद 3 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...