1. हिन्दी समाचार
  2. मायावती ने बीजेपी को लिया आंड़े हाथों, कहा ऐसी डबल इंजन की सरकार किस काम की

मायावती ने बीजेपी को लिया आंड़े हाथों, कहा ऐसी डबल इंजन की सरकार किस काम की

Mayawati Said What Work Of The Double Engine Government

By आशीष यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। बसपा सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होने केन्द्र और राज्य सरकार को डबल इंजन का करार दिया और कहा कि ऐसी सरकारें किस काम की है।

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

मायावती ने ट्वीट करके कहा, “नीति आयोग की रिपोर्ट सरकार को लज्जित करने वाली है कि जन स्वास्थ्य के मामले में उत्तर प्रदेश देश का सबसे पिछड़ा राज्य है। तो फिर केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार होने पर ऐसी डबल इंजन वाली सरकार का क्या लाभ? ऐसा विकास करोड़ों जनता के किस काम का जिसमें उसका जीवन पूरी तरह से नरक बना हुआ है?”

वहीं बसपा सुप्रीमों ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि , “भाजपा सरकारें ऐसे जातिवादी व धार्मिक उन्मादी जघन्य अपराध अपने राज्यों में लगातार क्यों होने देती हैं जिससे पूरा राज्य व वहां की सरकार ही नहीं बल्कि देश की भी बदनामी होती है और प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) को भी शर्मिन्दा होना पड़ता है। वैसे अब तो पुलिस व सरकारी कर्मचारी भी इस नई आफत के शिकार हैं।”

बता दें कि हाल ही में नीति आयोग ने अपनी एक रिपोर्ट जारी की है, जिसमें स्वास्थ्य सेवाओं में उत्तर प्रदेश और बिहार को सबसे नीचे दर्शाया गया है। जिसके बाद लगातार विपक्षी पार्टियां बीजेपी को इस मसले पर घेर रही है।

पढ़ें :- शराब से ही होती है इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सुबह, 2 नंबर वाली तो बहुत बड़ी सुपरस्टार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...