दिल्ली हिंसा पर बोलीं मायावती-हालात सामान्य करने पर ध्यान दें मुख्यमंत्री केजरीवाल

mayawati
दिल्ली हिंसा पर बोलीं मायावती-हालात सामान्य करने पर ध्यान दें मुख्यमंत्री केजरीवाल

लखनऊ। दिल्ली हिंसा को लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सीएम अरविंद केजरीवाल को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सीएम दिल्ली के हालात समान्य करने का प्रयास करें। दिल्ली हिंसा को लेकर राजनीति दल गंदी राजनीति कर रहे हैं।

Mayawati Spoke On Delhi Violence Chief Minister Kejriwal Should Focus On Normalizing The Situation :

केंद्र सरकार को दिल्ली पुलिस को स्वतंत्र रूप से काम करने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को दूसरे राज्यों में राजनीति करने की जगह दिल्ली के हालात पर ध्यान देना चाहिए। यही बेहतर होगा। बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है।

इसके पहले बुधवार को भी मायावती ने दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पिछले कुछ दिनों से हो रही हिंसा, उपद्रव व आगजनी की घटनाएं अति दुखद व निंदनीय है। केंद्र व दिल्ली की सरकार इन घटनाओं को पूरी गंभीरता से ले और इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाए और सभी लापरवाह व दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।

लखनऊ। दिल्ली हिंसा को लेकर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सीएम अरविंद केजरीवाल को सलाह दी है। उन्होंने कहा कि सीएम दिल्ली के हालात समान्य करने का प्रयास करें। दिल्ली हिंसा को लेकर राजनीति दल गंदी राजनीति कर रहे हैं। केंद्र सरकार को दिल्ली पुलिस को स्वतंत्र रूप से काम करने देना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को दूसरे राज्यों में राजनीति करने की जगह दिल्ली के हालात पर ध्यान देना चाहिए। यही बेहतर होगा। बता दें कि दिल्ली हिंसा में अब तक 35 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके पहले बुधवार को भी मायावती ने दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पिछले कुछ दिनों से हो रही हिंसा, उपद्रव व आगजनी की घटनाएं अति दुखद व निंदनीय है। केंद्र व दिल्ली की सरकार इन घटनाओं को पूरी गंभीरता से ले और इसकी उच्च स्तरीय जांच करवाए और सभी लापरवाह व दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।