1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. अली- बजरंग बली पर मायावती ने सीएम योगी को घेरा, मुख्यमंत्री ने दी सफाई

अली- बजरंग बली पर मायावती ने सीएम योगी को घेरा, मुख्यमंत्री ने दी सफाई

By आशीष यादव 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अली—बजरंगबली वाला बयान अब तूल पकड़ता जा रहा है। उनके इस बयान के बाद सपा के फायर ब्रैंड नेता आजम खान के बाद अब बसपा सुप्रीमों मायावती भी कूद पड़ी हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आयोग को अपने इस बयान की सफाई देते हुए कहा कि उनकी गलत मंशा नहीं थी और वह अब अपने बयानों में सतर्कता बरतेंगे।

बता दें कि बसपा सुप्रीमों ने रामनवमी पर दिए अपने संदेश में कहा, ‘रामनवमी की देश और प्रदेशवासियों को बधाई व शुभकामनाएं तथा उनके जीवन में सुख और शान्ति की कुदरत से प्रार्थना। ऐसे समय में जब लोग श्रीराम के आदर्शों का स्मरण कर रहे हैं, तब चुनावी स्वार्थ हेतु बजरंग बली और अली का विवाद तथा टकराव पैदा करने वाली सत्ताधारी ताकतों से सावधान रहना है।’ मायावती का इशारा योगी आदित्‍यनाथ के बयान की ओर था।

विदित रहे कि सीएम योगी ने कहा था, ‘अगर कांग्रेस, एसपी, बीएसपी को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंग बली पर विश्वास है।’ बताया जा रहा है कि सीएम योगी का ये बयान उस वक्त आया था, जब मायातवी ने देवबंध में मुस्लिमों से एसपी-बीएसपी गठबंधन को वोट देने की अपील की थी। हालाकि बाद चुनाव आयोग ने उन्हे इस बयान को लेकर नोटिस भी भेजा था। जिसके बाद उन्होने जवाब दिया कि उनकी मंशा गलत नहीं थी। वह भविष्य में इस तरह के बयान देने में सतर्कता बरतेंगे। योगी ने जवाब लखनऊ में मुख्य चुनाव अधिकारी को सौंपा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...