बेटियों की रक्षा के प्रति ईमानदार हैं मायावती तो राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लें : पीएम मोदी

pm modi
बेटियों की रक्षा के प्रति ईमानदार हैं मायावती तो राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस लें : पीएम मोदी

कुशीनगर। लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है। इस बीच पीएम मोदी सातवें और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। बसप सु्प्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि अगर वह बहनों और बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ईमानदार हैं तो आज ही इस समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लें।

Mayawati Therefore Is Honest To Protect Daughters Withdraw Support From The Congress Government In Rajasthan Pm Modi :

कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि जिनकी सरकार में सैनिकों के सिर काटे गये अब वह वोट कटवा बनकर घूम रही है। इसके साथ ही उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘महामिलावटी लोगों ने हमारी संस्कृति, परंपरा, हमारे सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत इनके नायक, राष्ट्र के महापुरुषों की कभी परवाह नहीं की।देश भर में बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है।’

कुशीनगर लोकसभा सीट से भाजपा ने पूर्व विधायक विजय दुबे को मैदान में उतारा है। कांग्रेस के टिकट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह ताल ठोक रहे हैं। जबकि सपा-बसपा गठबंधन ने नथुनी कुशवाहा को यहां से टिकट दिया है। कुशीनगर की लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान होगा। कुशीनगर में रैली के बाद पीएम मोदी दे​वरिया पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है कि वो हमारे सैनिकों को मिला सुरक्षा कवच, उनको मिला विशेष कानून ही हटा देगी। कांग्रेस कह रही है कि वो देशद्रोह का कानून ही हटा देगी। जवानों का सिर कटवाने वाले वोट काटने पर उतरे हैं। देवरिया सीट से भाजपा ने रमापति राम त्रिपाठी को टिकट दिया है।

जबकि सपा-बसपा गठबंधन से बसपा के हिस्से में ये सीट आई है। बसपा ने यहा से विनोद जयसवाल को उतारा है। कांग्रेस के टिकट पर नियाज अहमद चुनावी मैदान में हैं। देवरिया लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान होगा।

कुशीनगर। लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है। इस बीच पीएम मोदी सातवें और आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। बसप सु्प्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि अगर वह बहनों और बेटियों की रक्षा के प्रति इतनी ईमानदार हैं तो आज ही इस समय राजस्थान की कांग्रेस सरकार से समर्थन वापस ले लें। कांग्रेस पर हमला करते हुए पीएम ने कहा कि जिनकी सरकार में सैनिकों के सिर काटे गये अब वह वोट कटवा बनकर घूम रही है। इसके साथ ही उन्होंने महागठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 'महामिलावटी लोगों ने हमारी संस्कृति, परंपरा, हमारे सवा सौ करोड़ देशवासियों की ताकत इनके नायक, राष्ट्र के महापुरुषों की कभी परवाह नहीं की।देश भर में बाबा साहेब आंबेडकर से जुड़े स्थानों को पंच तीर्थ के रूप में विकसित करने का काम आपके इस सेवक ने किया है।' कुशीनगर लोकसभा सीट से भाजपा ने पूर्व विधायक विजय दुबे को मैदान में उतारा है। कांग्रेस के टिकट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आरपीएन सिंह ताल ठोक रहे हैं। जबकि सपा-बसपा गठबंधन ने नथुनी कुशवाहा को यहां से टिकट दिया है। कुशीनगर की लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान होगा। कुशीनगर में रैली के बाद पीएम मोदी दे​वरिया पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस कहती है कि वो हमारे सैनिकों को मिला सुरक्षा कवच, उनको मिला विशेष कानून ही हटा देगी। कांग्रेस कह रही है कि वो देशद्रोह का कानून ही हटा देगी। जवानों का सिर कटवाने वाले वोट काटने पर उतरे हैं। देवरिया सीट से भाजपा ने रमापति राम त्रिपाठी को टिकट दिया है। जबकि सपा-बसपा गठबंधन से बसपा के हिस्से में ये सीट आई है। बसपा ने यहा से विनोद जयसवाल को उतारा है। कांग्रेस के टिकट पर नियाज अहमद चुनावी मैदान में हैं। देवरिया लोकसभा सीट पर 19 मई को मतदान होगा।