नौ को लखनऊ में लाखों की भीड जुटाकर अपनी ताकत दिखायेंगी मायावती

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) संस्थापक कांशीराम की 10वीं पुण्यतिथि पर नौ अक्टूबर को मायावती लखनऊ में लाखों की भीड जुटाकर अपनी ताकत दिखायेंगी। आजमगढ, सहारनपुर, इलाहाबाद और आगरा में सफल रैली करने के बाद पार्टी अध्यक्ष मायावती नौ अक्टूबर को यहां के मान्यवर कांशीराम स्मारक स्थल पर श्रद्धाजंलि सभा करने जा रही हैं। श्रद्धाजंलि सभा के बहाने प्रस्तावित विशाल रैली में कम से कम पांच लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा है। बसपा के एक वरिष्ठ नेता ने…

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) संस्थापक कांशीराम की 10वीं पुण्यतिथि पर नौ अक्टूबर को मायावती लखनऊ में लाखों की भीड जुटाकर अपनी ताकत दिखायेंगी। आजमगढ, सहारनपुर, इलाहाबाद और आगरा में सफल रैली करने के बाद पार्टी अध्यक्ष मायावती नौ अक्टूबर को यहां के मान्यवर कांशीराम स्मारक स्थल पर श्रद्धाजंलि सभा करने जा रही हैं।



श्रद्धाजंलि सभा के बहाने प्रस्तावित विशाल रैली में कम से कम पांच लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा है। बसपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इस रैली में सूबे भर से पार्टी कार्यकर्ताओं को लाने ले जाने के लिए 18 विशेष रेलगाडियों की व्यवस्था की गयी है।

सोलह रेलगाडी राज्य के पश्चिमी इलाकों के लिए होंगी जबकि दो रेलगाडियां पूर्वी क्षेत्रों से आयेंगी। उन्होंने बताया कि छह रेलगाडी मेरठ क्षेत्र, चार सहारनपुर, चार मुरादाबाद मंडल और दो मुजफ्फरनगर क्षेा से कार्यकर्ताओं को लाने के लिए लगायी जायेंगी। एक रेलगाडी बलिया भेजी जायेगी।

प्रत्येक गाडी में 20 डिब्बे होंगे। डिब्बे स्लीपर और सामान्य किस्म के होंगे. प्रत्येक रेलगाडी में कम से कम 5000 बसपा समर्थक आयेंगे। एक अनुमान के तहत रेलगाडी से एक लाख लोगों के आने की व्यवस्था है।



Loading...