1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मणों को लुभाने के लिए मायावती चलायेंगी अभियान, अयोध्या से होगी शुरूआत

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ब्राह्मणों को लुभाने के लिए मायावती चलायेंगी अभियान, अयोध्या से होगी शुरूआत

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बसपा ब्राह्मणों को लुभाने के लिए दांव चलना शुरू कर दी है। अयोध्या से इसका आगाज होने जा रहा है। मायावती इस अभियान के जरिए ब्राह्मणों को अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए अभियान चलायेंगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले बसपा ब्राह्मणों को लुभाने के लिए दांव चलना शुरू कर दी है। अयोध्या से इसका आगाज होने जा रहा है। मायावती इस अभियान के जरिए ब्राह्मणों को अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए अभियान चलायेंगी।

पढ़ें :- सराहनीय कदम: कोरोना महामारी में दिवंगत पत्रकारों के परिजनों को योगी सरकार ने दी दस-दस लाख की आर्थिक सहायता

बता दें कि, बीते अक्टूबर से बसपा ने इस अभियान की शुरूआत की थी लेकिन कोरोना संकट के कारण बसपा का ये अभियान धार नहीं पकड़ सका। वहीं, चुनाव से पहले ब्राह्मणों को लुभाने के लिए मायावती ने एक बार फिर बड़ा कार्ड खेल रहीं हैं।

बता दें कि, मायावती इस अभियान को धार देने के लिए प्रदेश के विभिन्न जनपदों में अभियान चलायेंगी। इसके साथ ही छोटे छोटे कार्यक्रम करके जनता को लुभाने का प्रयास करेंगी। 23 जुलाई से पूर्णिमा के दिन से मायावती इस अभियान की शुरूआत करेंगी।

बताया जा रहा है कि सतीश चंद्र मिश्रा अयोध्या में मंदिर दर्शन के बाद ब्राह्मणों को जोड़ने के लिए 23 जुलाई से अभियान चलायेंगे। दरअसल, यूपी विधानसभा चुनाव में कुछ महीने बचे हैं। इसको लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। लिहाजा, मायावती ने भी ब्राह्मणों कार्ड खेल दिया है।

 

पढ़ें :- यूपी: सीएम योगी का निर्देश, अवैध और डग्गामार बसों के संचालन के खिलाफ अभियान चलाकर करें कार्रवाई

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...