1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मायावती का RSS पर निशाना, कहा-PFI देश की आन्तरिक सुरक्षा के लिए खतरा तो उस जैसी अन्य संगठनों पर भी बैन क्यों नहीं?

मायावती का RSS पर निशाना, कहा-PFI देश की आन्तरिक सुरक्षा के लिए खतरा तो उस जैसी अन्य संगठनों पर भी बैन क्यों नहीं?

यही कारण है कि विपक्षी पार्टियाँ सरकार की नीयत में खोट मानकर इस मुद्दे पर भी आक्रोशित व हमलावर हैं और आरएसएस पर भी बैन लगाने की माँग खुलेआम हो रही है कि अगर पीएफआई देश की आन्तरिक सुरक्षा के लिए खतरा है तो उस जैसी अन्य संगठनों पर भी बैन क्यों नहीं लगना चाहिए?

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने आरएसएस पर निशाना साधा है। पीएफआई पर बैन लगाने के बाद उन्होंने आरएसएस पर निशाना साधा है। इसको लेकर उन्होंने ट्वीट किया है। मायावती ने ट्वीट कर​ लिखा है कि, केन्द्र द्वारा पीपुल्स फ्रण्ट आफ इण्डिया (पीएफआई) पर देश भर में कई प्रकार से टारगेट करके अन्ततः अब विधानसभा चुनावों से पहले उसे उसके आठ सहयोगी संगठनों के साथ प्रतिबन्ध लगा दिया है, उसे राजनीतिक स्वार्थ व संघ तुष्टीकरण की नीति मानकर यहाँ लोगों में संतोष कम व बेचैनी ज्यादा है।

पढ़ें :- UP By-Election 2022 : बसपा ने छोड़ा मैदान, मुकाबला बना रोचक, अब मुस्लिम की चाल पर टिकी जीत-हार

इसके साथ ही लिखा है कि, यही कारण है कि विपक्षी पार्टियाँ सरकार की नीयत में खोट मानकर इस मुद्दे पर भी आक्रोशित व हमलावर हैं और आरएसएस पर भी बैन लगाने की माँग खुलेआम हो रही है कि अगर पीएफआई देश की आन्तरिक सुरक्षा के लिए खतरा है तो उस जैसी अन्य संगठनों पर भी बैन क्यों नहीं लगना चाहिए?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...