मेफे ने लांच किया सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानें कीमत

smartphone

Mayfe Launches Cheap Smartphone Learn Price

नई दिल्ली | घरेलू मोबाइल निर्माता मेफे मोबाइल ने मंगलवार को ‘एआईआर’ नामक 3,999 रुपये का सस्ता मोबाइल फोन लांच किया। मेफे के इस फोन में 4 इंच का एफवीजाए डिस्प्ले, 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है।

2 जीबी रैम के साथ ही इस मोबाइल फोन में 1.3 गीगाहट्र्ज का ‘स्प्रेडट्रम’ प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की इंटरनल मेमोरी 16जीबी की है, जिसे 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

मेफे मोबाइल का प्रचार करने वाली कंपनी सावरिया इंपेक्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक जयकिशन अग्रवाल ने कहा, ” मेफे का यह नया ‘एआईआर’ फोन पहली बार स्मार्टफोन का इस्तमाल करने वाले ग्राहकों के लिए बनाया गया है और उनके बजट का भी ध्यान रखा गया है।”

एंड्रॉयड 7.0 नोगाट के ऑपरेटिंग सिस्टम से चलने वाले इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी है, जो 10 घंटों तक का टॉक-टाइम दे सकता है।

इस 4जी वोल्ट स्मार्टफोन में जीपीएस, ब्लूटूथ, वाई-फाई, प्रोक्सिमिटी सेंसर और एफएम रेडियो भी है।

नई दिल्ली | घरेलू मोबाइल निर्माता मेफे मोबाइल ने मंगलवार को 'एआईआर' नामक 3,999 रुपये का सस्ता मोबाइल फोन लांच किया। मेफे के इस फोन में 4 इंच का एफवीजाए डिस्प्ले, 5 मेगापिक्सल रियर कैमरा और एलईडी फ्लैश के साथ 2 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया गया है। 2 जीबी रैम के साथ ही इस मोबाइल फोन में 1.3 गीगाहट्र्ज का 'स्प्रेडट्रम' प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन की इंटरनल मेमोरी 16जीबी की है, जिसे 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।…