लखनऊ महापौर के लिये बसपा ने घोषित किया उम्मीदवार, बुलबुल गोदियाल होंगी प्रत्याशी

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने लखनऊ के महापौर के लिये उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया है। बसपा ने हाईकोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता बुलबुल गोडियाल को पार्टी से उम्मीदार बनाया है। बुलबुल यूपी बार काउंसिल की सदस्य भी हैं। बुलबुल गोडियाल सपा सरकार में जून 2012 से मार्च 2017 तक अपर महाधिवक्ता रह चुकी हैं।

Mayor Bullabul Gaudial Bsp Candidate :

बुलबुल गोडियाल के पिता रोबिन मित्रा हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता थे। उनके पति डॉ. सुधीर गोडियाल मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में प्रोफेसर हैं। बुलबुल कई सामाजिक, सांस्कृतिक और साहित्यिक संस्थाओं से जुड़ी हुई हैं।

समाजवादी पार्टी ने भी आचार्य नरेंद्र देव के पौत्र यशोवर्धन की पत्नी मीरा वर्धन को लखनऊ महापौर पद के लिये अपना उम्मीदवार घोषित किया है। बता दें कि लखनऊ महापौर की सीट महिला के लिए आरक्षित है। यह पहली बार होगा कि जब कोई महिला लखनऊ की मेयर बनेगी।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी(बसपा) ने लखनऊ के महापौर के लिये उम्मीदवार का नाम घोषित कर दिया है। बसपा ने हाईकोर्ट की वरिष्ठ अधिवक्ता बुलबुल गोडियाल को पार्टी से उम्मीदार बनाया है। बुलबुल यूपी बार काउंसिल की सदस्य भी हैं। बुलबुल गोडियाल सपा सरकार में जून 2012 से मार्च 2017 तक अपर महाधिवक्ता रह चुकी हैं। बुलबुल गोडियाल के पिता रोबिन मित्रा हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता थे। उनके पति डॉ. सुधीर गोडियाल मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में प्रोफेसर हैं। बुलबुल कई सामाजिक, सांस्कृतिक और साहित्यिक संस्थाओं से जुड़ी हुई हैं। समाजवादी पार्टी ने भी आचार्य नरेंद्र देव के पौत्र यशोवर्धन की पत्नी मीरा वर्धन को लखनऊ महापौर पद के लिये अपना उम्मीदवार घोषित किया है। बता दें कि लखनऊ महापौर की सीट महिला के लिए आरक्षित है। यह पहली बार होगा कि जब कोई महिला लखनऊ की मेयर बनेगी।