एमबीबीएस छात्र की हत्या का पर्दाफाश करने में उन्नाव पुलिस फ्लॉप, सीबीआई जांच की मांग

एमबीबीएस छात्र की हत्या का पर्दाफाश करने में उन्नाव पुलिस फ्लॉप, सीबीआई जांच की मांग
एमबीबीएस छात्र की हत्या का पर्दाफाश करने में उन्नाव पुलिस फ्लॉप, सीबीआई जांच की मांग

लखनऊ। जनपद बिजनौर थाना नगीना के होनहार एमबीबीएस छात्र की उन्नाव के मेडिकल कालेज में हुई हत्या के मामले में छात्र के परिजनों व गणमान्य नागरिकों ने उपजिलाधिकारी नगीना को मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन देकर सीबीआई से जांच की मांग करते हुए हत्यारों को सज़ा दिलाने की मांग की।

Mbbs Chhaatr Ki Hatya Ka Pardaaphaash Karane Mein Unnaav Police Flop Cbi Jaanch Ki Maang :

जानकारी के अनुसार जनपद बिजनौर थाना नगीना मोहल्ला अम्बेडकर नगर के होनहार एमबीबीएस छात्र अभिषेक विलियम की जनपद उन्नाव के मेडिकल कालेज में हुई। हत्या के मामले में शनिवार की सुबह परिजन एसडीएम नगीना डा0 गजेन्द्र कुमार से मिले और मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन दिया जिसमें दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि मृतक अभिषेक विलियम सरस्वती मेडिकल कालेज थाना सोहरा मऊ जनपद उन्नाव में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था।

05 मई को कालेज के हॉस्टल में ही उसकी नृशंस हत्या कर पंखे से लटका दिया गया था जिसकी तहरीर थाने में उसी दिन दे दी गई थी परंतु हत्या के बीस दिन बीत जाने पर भी सोहरा मऊ थाने की पुलिस ने कॉलेज प्रशासन के दबाव में हत्या का मुकदमा तक पंजिकृत नहीं किया बल्कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने में जुटी है। जबकि मृतक अभिषेक विलियम की हत्या में कालेज के कुछ छात्र तथा एक छात्रा रिदम नारंग पुत्री नरेंद्र नारंग निवासी नालमूल भी शामिल हैं। इसलिए सीबीआई से सही व निष्पक्ष जांच कर छात्र की हत्या के दोषियों को दंडित किया जा सके। ज्ञापन पर मृतक छात्र के पिता सुशील कुमार, मां डा0 नीता के अलावा मास्टर ब्रजमोहन सिंह आदि गणमान्य नागरिकों के हस्ताक्षर है।

लखनऊ। जनपद बिजनौर थाना नगीना के होनहार एमबीबीएस छात्र की उन्नाव के मेडिकल कालेज में हुई हत्या के मामले में छात्र के परिजनों व गणमान्य नागरिकों ने उपजिलाधिकारी नगीना को मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन देकर सीबीआई से जांच की मांग करते हुए हत्यारों को सज़ा दिलाने की मांग की। जानकारी के अनुसार जनपद बिजनौर थाना नगीना मोहल्ला अम्बेडकर नगर के होनहार एमबीबीएस छात्र अभिषेक विलियम की जनपद उन्नाव के मेडिकल कालेज में हुई। हत्या के मामले में शनिवार की सुबह परिजन एसडीएम नगीना डा0 गजेन्द्र कुमार से मिले और मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन दिया जिसमें दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा कि मृतक अभिषेक विलियम सरस्वती मेडिकल कालेज थाना सोहरा मऊ जनपद उन्नाव में एमबीबीएस द्वितीय वर्ष का छात्र था। 05 मई को कालेज के हॉस्टल में ही उसकी नृशंस हत्या कर पंखे से लटका दिया गया था जिसकी तहरीर थाने में उसी दिन दे दी गई थी परंतु हत्या के बीस दिन बीत जाने पर भी सोहरा मऊ थाने की पुलिस ने कॉलेज प्रशासन के दबाव में हत्या का मुकदमा तक पंजिकृत नहीं किया बल्कि हत्या को आत्महत्या का रूप देने में जुटी है। जबकि मृतक अभिषेक विलियम की हत्या में कालेज के कुछ छात्र तथा एक छात्रा रिदम नारंग पुत्री नरेंद्र नारंग निवासी नालमूल भी शामिल हैं। इसलिए सीबीआई से सही व निष्पक्ष जांच कर छात्र की हत्या के दोषियों को दंडित किया जा सके। ज्ञापन पर मृतक छात्र के पिता सुशील कुमार, मां डा0 नीता के अलावा मास्टर ब्रजमोहन सिंह आदि गणमान्य नागरिकों के हस्ताक्षर है।