1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. MCD Election: MCD चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर नाराज हुए आप नेता, हाईटेंशन टावर पर चढ़े

MCD Election: MCD चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर नाराज हुए आप नेता, हाईटेंशन टावर पर चढ़े

दिल्ली नगर निगम के चुनाव को लेकर सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। टिकट के दावेदार भी खूब सामने आ रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन का हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया है। दरअसल, उन्होंने अपनी ही पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाते हुए दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

MCD Election: दिल्ली नगर निगम के चुनाव को लेकर सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। टिकट के दावेदार भी खूब सामने आ रहे हैं। इस बीच आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद हसीब-उल-हसन का हाईवोल्टेज ड्रामा सामने आया है। दरअसल, उन्होंने अपनी ही पार्टी की नीतियों पर सवाल उठाते हुए दिल्ली के शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के सामने हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

हसन का आरोप है कि उन्हें आगामी दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए टिकट नहीं दिया गया और इसके बाद वह आत्महत्या करने की धमकी देते हुए हाईटेंशन वायर टावर पर चढ़ गए। इसकी जानकारी मिलते ही आसपास के साथ ही स्थानीय पुलिस ही मौके पर पहुंच गई है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो आप नेता को टॉवर से उतारने की कोशिश जारी है।

बता दें कि, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली एमसीडी चुनाव के लिए 134 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है। 134 उम्मीदवारों की सूची में 70 महिलाओं को टिकट दिया गया है, जबकि पूर्व विधायक विजेंद्र गर्ग को आप ने नारायणा से एमसीडी चुनाव में उतारा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...