1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Meerut : पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के घर पर कुर्की का वारंट चस्पा, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी

Meerut : पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के घर पर कुर्की का वारंट चस्पा, गिरफ्तारी के लिए पुलिस की दबिश जारी

मेरठ (Meerut)  में बसपा सरकार में मंत्री रहे याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब याकूब के मकान का कुर्की वारंट पुलिस को मिल गया है। किठौर थाना पुलिस फोर्स के साथ याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi)  के घर शोहराब गेट स्थित सराय बहलीम पहुंच गए और उनके घर पर कुर्की वारंट चस्पा (Attachment warrant pasted) कर दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मेरठ। मेरठ (Meerut)  में बसपा सरकार में मंत्री रहे याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब याकूब के मकान का कुर्की वारंट पुलिस को मिल गया है। किठौर थाना पुलिस फोर्स के साथ याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi)  के घर शोहराब गेट स्थित सराय बहलीम पहुंच गए और उनके घर पर कुर्की वारंट चस्पा (Attachment warrant pasted) कर दिया।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

हापुड़ रोड स्थित याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi)  की फैक्टरी में अवैध तरीके से मीट पैकिंग हो रही थी। इस मामले में याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi)  उनकी पत्नी संजीदा बेगम, बेटे इमरान और फिरोज भी नामजद हुए थे। जिनकी तलाश में पुलिस की लगातार दबिश जारी है।

 

पुलिस ने कोर्ट के माध्यम से याकूब और उनके परिवार की घेराबंदी शुरू कर दी है। बुधवार को याकूब के घर का कुर्की वारंट कोर्ट से जारी हो गया है। इंस्पेक्टर किठौर अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि 3:00 बजे याकूब कुरैशी के घर सराय बहलीम में कुर्की वारंट चस्पा कर दिया गया।

 

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

याकूब के बेटे फिरोज की अग्रिम जमानत पर 12 मई को सुनवाई

पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi)  के बेटे फिरोज उर्फ भूरा की अग्रिम जमानत पर 12 मई को सुनवाई होनी तय हुई है। सोमवार को इस मामले में सुनवाई होनी थी। पुलिस का कहना है कि ईद के दिन याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi)  और उनका परिवार घर पर या फिर रिश्तेदार के यहां पर जा सकता है। इसलिए टीमों को सतर्क किया गया है।

हापुड़ रोड पर याकूब कुरैशी (Yakub Qureshi)  की फैक्टरी में अवैध तरीके से मीट पैकिंग करते दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में याकूब, उनकी पत्नी संजीदा बेगम व बेटे इमरान, फिरोज उर्फ भूरा नामजद आरोपी हैं। वहीं सादी वर्दी में पुलिसकर्मी सोमवार रात भी याकूब के घर और रिश्तेदार के यहां पर गुपचुप तरीके से जानकारी लेते रहे। एसपी देहात केशव कुमार (SP Dehat Keshav Kumar) ने बताया कि याकूब और उसके परिवार की तलाश में लगातार दबिश जारी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...