मेरठ: स्टेज पर दूल्हे को नशे में धुत देख दुल्हन ने किया शादी से इंन्कार, बरातियों की धुनाई

groom refuses to marry
मेरठ: स्टेज पर दूल्हे को नशे में धुत देख दुल्हन ने किया शादी से इंन्कार, बरातियों की धुनाई

मेरठ। यूपी के मेरठ में परतापुर के भूड़ बराल में शादी में शराब पीना एक दूल्हे को भारी पड़ गया। जयमाल के दौरान दूल्हे के पैर लड़खड़ाते देख दुल्हन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। दुल्हन के निर्णय से दोनों पक्ष सन्न रह गए। इसके बाद बाराती और घरातियों में मारपीट शुरू हो गई। दूल्हे के पिता और बाराती मौका पाकर भाग निकले। जबकि ग्रामीणों ने दूल्हे, उसके भाई और भाभी को बंधक बना लिया। पुलिस के पहुंचने के बाद भी नहीं छोड़ा।

Meerut Bride Refuses Marriage Seeing The Groom Drunk On Stage :

पुलिस के मुताबिक मुंडाली के सिसौली गढ़ी गांव निवासी प्रमानंद के बेटे अमित कुमार की बारात परतापुर के भूड़ बराल गांव आई थी। भूड़ बराल गांव के राजपाल की बेटी मुनेश की शादी थी। शुक्रवार की शाम को बारात आई थी। लड़की पक्ष ने बारात को नाश्ता करा दिया। द्वारचार के बाद वरमाला के लिए दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तब उसके पैर हिल रहे थे। दुल्हन को कुछ शक हुआ, उसने दूल्हे को चेक करने के लिए कहा। दूल्हन पक्ष ने देखा तो दूल्हा नशे में धुत मिला। उसके बाद दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से साफ इन्कार कर दिया। तब बारातियों और परिवार के लोगों में मारपीट शुरू हो गई। गांव के काफी लोग मौके पर पहुंच गए।

हंगामा की खबर मिलते ही गांव के अन्‍य लोग भी वहां पहुंच गए और मौका देख बरातियों को गिरा गिरा कर पीटना शुरु कर दिया। मौका पाकर बाराती और दूल्हे का पिता भी मौके से भाग गए। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे व उसके भाई और भाभी को बंधक बना लिया है। जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और दुल्‍हे, उसके भाई और भाभी को छोड़ने को कहा गया पर घर वालों ने उन्‍हे छोड़ने से इन्‍कार कर दिया। इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा का कहना है कि दोनों पक्षों में शादी के खर्च के लेन-देन पर समझौते की बात चल रही है।

मेरठ। यूपी के मेरठ में परतापुर के भूड़ बराल में शादी में शराब पीना एक दूल्हे को भारी पड़ गया। जयमाल के दौरान दूल्हे के पैर लड़खड़ाते देख दुल्हन ने शादी करने से इन्कार कर दिया। दुल्हन के निर्णय से दोनों पक्ष सन्न रह गए। इसके बाद बाराती और घरातियों में मारपीट शुरू हो गई। दूल्हे के पिता और बाराती मौका पाकर भाग निकले। जबकि ग्रामीणों ने दूल्हे, उसके भाई और भाभी को बंधक बना लिया। पुलिस के पहुंचने के बाद भी नहीं छोड़ा। पुलिस के मुताबिक मुंडाली के सिसौली गढ़ी गांव निवासी प्रमानंद के बेटे अमित कुमार की बारात परतापुर के भूड़ बराल गांव आई थी। भूड़ बराल गांव के राजपाल की बेटी मुनेश की शादी थी। शुक्रवार की शाम को बारात आई थी। लड़की पक्ष ने बारात को नाश्ता करा दिया। द्वारचार के बाद वरमाला के लिए दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तब उसके पैर हिल रहे थे। दुल्हन को कुछ शक हुआ, उसने दूल्हे को चेक करने के लिए कहा। दूल्हन पक्ष ने देखा तो दूल्हा नशे में धुत मिला। उसके बाद दुल्हन ने शराबी दूल्हे से शादी करने से साफ इन्कार कर दिया। तब बारातियों और परिवार के लोगों में मारपीट शुरू हो गई। गांव के काफी लोग मौके पर पहुंच गए। हंगामा की खबर मिलते ही गांव के अन्‍य लोग भी वहां पहुंच गए और मौका देख बरातियों को गिरा गिरा कर पीटना शुरु कर दिया। मौका पाकर बाराती और दूल्हे का पिता भी मौके से भाग गए। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे व उसके भाई और भाभी को बंधक बना लिया है। जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और दुल्‍हे, उसके भाई और भाभी को छोड़ने को कहा गया पर घर वालों ने उन्‍हे छोड़ने से इन्‍कार कर दिया। इंस्पेक्टर आनंद मिश्रा का कहना है कि दोनों पक्षों में शादी के खर्च के लेन-देन पर समझौते की बात चल रही है।