पति ने सुहागरात में खींचा पत्नी का अश्लील फोटो, FB पर किया शेयर

पति ने सुहागरात में खींचा पत्नी का अश्लील फोटो, FB पर किया शेयर
पति ने सुहागरात में खींचा पत्नी का अश्लील फोटो, FB पर किया शेयर

Meerut City Husband Clicks Obscene Pics Of Wife On First Night

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने अपने पति पर सुहागरात के दौरान अश्लील फोटो खींचने और उसे फेसबुक पर डालने का आरोप लगाया है। जहां एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुहागरात के दौरान उसकी कुछ अश्लील फोटो खींची और उनको फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद ये अश्लील फोटो वायरल हो गए जिसके बाद ससुराल वालों ने लड़की को घर से भी निकाल दिया

दरअसल, इस कॉलोनी की रहने वाली एक युवती की शादी मेडिकल क्षेत्र की ही एक कॉलोनी निवासी एक युवक से दो माह पूर्व हुई थी। लड़की का कहना है कि उसका पति और अन्य ससुराल वाले उसके पिता के द्वारा दिए गए दहेज से खुश नहीं थे। इसलिए पति ने सुहागरात को ही उसे घर से निकालने का प्लान बनाया।

उसने एक खिड़की में मोबाइल छिपाकर उसके अश्लील फोटो खींच लिए और सुहागरात की सुबह ही धमकी दी कि यदि वह अपने पिता से अतिरिक्त दहेज लेकर नहीं आई तो उसे घर से निकाल दिया जाएगा। लड़की ने अपने पिता से बात की तो वह भी हैरान रह गए। दहेज नहीं मिला तो नवविवाहिता को घर से निकाल दिया गया। फिलहाल विवाहिता अपने मायके में रह रही है।

विवाहिता का कहना है कि डेढ़ माह तक भी जब ससुरालवालों का कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। यह शिकायत करने के एक हफ्ता बाद उसके पति ने उसके फोटो फेसबुक पर वायरल कर दिए। यही नहीं उसे गालिया भी पोस्ट की।

सोमवार सुबह एसपी क्राइम शिवराम यादव से मिली युवती ने बताया कि यदि उसके पति के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह कुछ भी कर सकती है। एसपी क्राइम ने बताया कि मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपित पति के खिलाफ आइटी एक्ट में कार्रवाई की जाएगी।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने अपने पति पर सुहागरात के दौरान अश्लील फोटो खींचने और उसे फेसबुक पर डालने का आरोप लगाया है। जहां एक महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उन्होंने सुहागरात के दौरान उसकी कुछ अश्लील फोटो खींची और उनको फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद ये अश्लील फोटो वायरल हो गए जिसके बाद ससुराल वालों ने लड़की को घर से भी निकाल दिया दरअसल, इस…