‘हिंदू कोर्ट’ की जज बोलीं- गोडसे से पहले पैदा हुई होती तो गांधी को गोली मैं ही मारती

'हिंदू कोर्ट' की जज बोलीं- गोडसे से पहले पैदा हुई होती तो गांधी को गोली मैं ही मारती
'हिंदू कोर्ट' की जज बोलीं- गोडसे से पहले पैदा हुई होती तो गांधी को गोली मैं ही मारती

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में गठित पहली हिंदू अदालत की पहली जज नियुक्त की गईं डॉ पूजा शकुन पांडे ने कहा है कि उन्हें गर्व है कि वो और उनका संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा नाथू राम गोडसे को पूजता है। पूजा ने एक टीवी चैनल से बातबीच में कहा कि मैं गर्व से कहती हूं कि अगर नाथू राम गोडसे से पहले मैं पैदा होती तो मैं ही गांधी को मार देती। यही नहीं बल्कि यह भी कहा, अगर आज भी कोई गांधी पैदा होगा और देश को बांटने की बात करेगा तो नाथू राम गोडसे भी इसी पुण्य भूमि पर पैदा होगा।

Meerut Hindu Court Self Claimed Justice Puja Pandey Says If Needed Will Give Death Penalty Like Nathuram Godse :

खुद को सामाजिक कार्यकर्ता और गणित का प्रोफेसर बताने वाली पूजा शकुन का कहना है कि उन्हें गर्व है कि उनकेे संगठन के लोग नाथूराम गोडसे की पूजा करते हैं। वे कोई हत्यारे नहीं थे, उन्हें संविधान लागू होने से पहले ही सजा सुना दी गई थी। जाइए संविधान पढ़िए. बताते चलें कि अखिल भारत हिंदू महासभा ने देश की पहली हिंदू अदालत स्थापित करने का दावा किया है। उनका कहना है कि शरिया अदालतों की तरह ही देश में हिंदू अदालतों की स्थापना की जाएगी। वहीं महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेे बताया कि हिंदू अदालतों में जमीनी विवाद, मकान और विवाह के मामले सुलझाए जाएंगे।

अखिल भारतीय हिंदू महासभा का कहना है कि देश में शरिया कोर्ट की तरह ही हिंदू कोर्ट की स्थापना की जाएगी। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा का कहना है कि हिंदू कोर्ट जमीन विवाद, शादी के मुद्दों पर सुनवाई करेंगे। शर्मा के मुताबिक हिंदू कोर्ट आगामी 2 अक्टूबर से सार्वजनिक तौर पर काम शुरु कर देंगे। वहीं दूसरी तरफ इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी कर हिंदू कोर्ट के मुद्दे पर सफाई मांगी है। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने मेरठ के जिलाधिकारी को भी नोटिस जारी कर हिंदू कोर्ट के मुद्दे पर जवाब मांगा है। इस मामले पर इलाहाबाद हाईकोर्ट आगामी 11 सितंबर को सुनवाई करेगा।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में गठित पहली हिंदू अदालत की पहली जज नियुक्त की गईं डॉ पूजा शकुन पांडे ने कहा है कि उन्हें गर्व है कि वो और उनका संगठन अखिल भारत हिंदू महासभा नाथू राम गोडसे को पूजता है। पूजा ने एक टीवी चैनल से बातबीच में कहा कि मैं गर्व से कहती हूं कि अगर नाथू राम गोडसे से पहले मैं पैदा होती तो मैं ही गांधी को मार देती। यही नहीं बल्कि यह भी कहा, अगर आज भी कोई गांधी पैदा होगा और देश को बांटने की बात करेगा तो नाथू राम गोडसे भी इसी पुण्य भूमि पर पैदा होगा। खुद को सामाजिक कार्यकर्ता और गणित का प्रोफेसर बताने वाली पूजा शकुन का कहना है कि उन्हें गर्व है कि उनकेे संगठन के लोग नाथूराम गोडसे की पूजा करते हैं। वे कोई हत्यारे नहीं थे, उन्हें संविधान लागू होने से पहले ही सजा सुना दी गई थी। जाइए संविधान पढ़िए. बताते चलें कि अखिल भारत हिंदू महासभा ने देश की पहली हिंदू अदालत स्थापित करने का दावा किया है। उनका कहना है कि शरिया अदालतों की तरह ही देश में हिंदू अदालतों की स्थापना की जाएगी। वहीं महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेे बताया कि हिंदू अदालतों में जमीनी विवाद, मकान और विवाह के मामले सुलझाए जाएंगे। अखिल भारतीय हिंदू महासभा का कहना है कि देश में शरिया कोर्ट की तरह ही हिंदू कोर्ट की स्थापना की जाएगी। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा का कहना है कि हिंदू कोर्ट जमीन विवाद, शादी के मुद्दों पर सुनवाई करेंगे। शर्मा के मुताबिक हिंदू कोर्ट आगामी 2 अक्टूबर से सार्वजनिक तौर पर काम शुरु कर देंगे। वहीं दूसरी तरफ इलाहाबाद हाईकोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को नोटिस जारी कर हिंदू कोर्ट के मुद्दे पर सफाई मांगी है। इसके साथ ही हाईकोर्ट ने मेरठ के जिलाधिकारी को भी नोटिस जारी कर हिंदू कोर्ट के मुद्दे पर जवाब मांगा है। इस मामले पर इलाहाबाद हाईकोर्ट आगामी 11 सितंबर को सुनवाई करेगा।