लूट की घटना अंजाम देकर भाग रहा लुटेरा मुठभेड़ में गिरफ्तार

meerut police encounter, मेरठ पुलिस
लूट की घटना अंजाम देकर भाग रहा लुटेरा मुठभेड़ में गिरफ्तार

Meerut One Criminal Injured During An Encounter

मेरठ। मेरठ पुलिस ने मंगलवार रात मुठभेड़ के दौरान एक 15 हज़ार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस को मुखबिर से लूट की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया जबकि साथ रहा बदमाश भाग निकला। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्त में आए बदमाश के खिलाफ आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।

डिप्टी एसपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट इलाके के जामिया रेजीडेंसी स्थित बाजार में ताज मोहम्मद नाम का बदमाश अपने वसीम नाम के बदमाश के साथ लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहा था। तभी इसकी सुचना मुखबिर ने पुलिस को दे दी। पुलिस ने चेकिंग अभियान शुरू किया तो दो बदमाश वह बाइक से पहुंच गए। पुलिस ने दोनों को रोकने का प्रयास किया तो भागने लगे। तभी पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें रोक लिया।

खुद को फंसता देख दोनों ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। गोली एक बदमाश के पैर में लगी तो वो वही पर गिर गया। जबकि उसका साथी वहां से भाग निकला। पूछताछ में गिरफ्त में आए बदमाश ने अपना नाम ताज मोहम्मद बताया, वहीं फरार हुए साथी का नाम वसीम बताया है। पुलिस के मुताबिक, ताज मोहम्मद के खिलाफ आधा दर्जन है और वो 15 हज़ार का इनामी है जबकि फरार आरोपी वसीम एक लूट के मामले में वांक्षित है। फिलहाल अब पुलिस वसीम की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही है।

मेरठ। मेरठ पुलिस ने मंगलवार रात मुठभेड़ के दौरान एक 15 हज़ार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस को मुखबिर से लूट की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी करके उन्हें रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को पैर में गोली लगी। पुलिस ने उसे मौके पर ही दबोच लिया जबकि साथ…