नाबालिग से बुजुर्ग ने की अश्लील हरकत, वायरल हुआ वीडियो

viral-mms

लखनऊ। बीते कई दिनों से सोशल साइट्स पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल किया जा रहा है। वीडियो की पड़ताल के बाद पता चला कि ये मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। इस वीडियो में बुजुर्ग आदमी एक नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने थाना लिसाड़ी गेट और साइबर सेल टीम को इस मामले की जांच सौंप दी है।

एसपी सिटी मान सिंह के मुताबिक, वीडियो देखने के बाद करीब एक दर्जन लोगों से पूछताछ की गई है। सोशल साइट पर वीडियो के साथ यह भी लिखा गया कि यह लिसाड़ी गेट का एक परचून दुकानदार है, जो दुकान पर आने वाली बच्चियों से अश्लील हरकत करता है। शनिवार शाम तक इस दुकानदार का अश्लील हरकत करने का वीडियो शहर में वायरल हो गया।

{ यह भी पढ़ें:- सांप-चूहे की लड़ाई का हैरान करने वाला कारनामा, वीडियो वायरल }

वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी मंजिल सैनी दहल ने इसकी जांच पड़ताल शुरू करा दी है।

{ यह भी पढ़ें:- बलात्कार तो भगवान राम भी नहीं रोक सकते, यह स्वाभाविक प्रदूषण है }

लखनऊ। बीते कई दिनों से सोशल साइट्स पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल किया जा रहा है। वीडियो की पड़ताल के बाद पता चला कि ये मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। इस वीडियो में बुजुर्ग आदमी एक नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लिया। एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने थाना लिसाड़ी गेट और साइबर सेल टीम को इस…
Loading...