मुंबई। कभी एक पॉर्न स्टार की छवि रखने वाली सनी लियोनी को बॉलीवुड में अपने पर जमाने में काफी समय लगा और मौजूदा समय में सनी के पास काम की कमी नहीं है। सनी लियोनी ने अपने अभिनय और मेहनत के बदौलत अच्छा मुकाम हासिल कर लिया। सनी की तर्ज पर अब भोजपुरी एक्ट्रेस पल्लवी सिंह का नाम सामने आ रहा है, जो सनी लियोनी को हर मामले में कॉपी करती हैं, यहां तक उन्होने अपना नाम बदलकर सनी सिंह कर लिया है।
भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली पल्लवी सिंह को उनके दोस्त हमेशा ही कहते थे कि उनका चेहरा बिल्कुल सनी लियोनी जैसा है और फिगर भी सनी से हूबहू मिलता है। पल्लवी के कुछ दोस्त उन्हे सनी कहकर ही बुलाते हैं। ऐसे में उन्होंने अपना नाम सनी सिंह नाम रख लिया।
पल्लवी ने पहली बार सनी लियोनी को साल 2012 में टीवी पर देखा था। इसके बाद से ही उन्हें लगने लगा कि उनका चेहरा सनी से काफी मिलता है और तभी से वह उन्हें अपनी रोल मॉडल मानने लगीं।
सुपर स्टार पवन सिंह के साथ भोजपुरिया पर्दे पर कदम रखने वाली अभिनेत्री पल्लवी सिंह उर्फ सनी सिंह अपनी अगली फिल्म ‘चोर मचाये शोर’ में नजर आने वाली हैं। डायरेक्टर अनिकेत मिश्रा की इस फ़िल्म में सनी भोजपुरी फिल्मों की दो बड़ी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अंजना सिंह के साथ दिखेंगी।
सनी के पैरेंट्स को फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था, वो चाहते थे कि सनी फिल्म में काम करने की जगह कोई नौकरी कर लें। हालांकि सनी की जिद के बाद दोनों झुक गए। पल्लवी अपनी पहली भोजपुरी फिल्म ‘लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा’ में पवन सिंह की पत्नी की बहन के रोल में नजर आयीं थीं।


{ यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड के खिलाड़ी ने शहीदों के परिवार को दिया स्पेशल दिवाली गिफ्ट }