बिग बॉस चाहते हैं…मिलिये इस दमदार आवाज के असली शख्स से

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ अपना 11वां सीजन प्रसारित कर रहा है। बिग बॉस का ये 11वां साल चल रहा है। इन 11 सालों में एक आवाज जिसे सबने सुना और अपना दीवाना बनाए हुए है। बिग बॉस के घर में गूंजने वाली इस आवाज को क्या किसी ने देखा है बिग बॉस बनी इस आवाज के पीछे कौन शख्स है? आज हम आपको उस शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं।
दरअसल, ये दमदार आवाज मिस्टीरियस वॉयस मैन अतुल कपूर की है। मुंबई के रहने वाले अतुल कपूर एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं। वे इस शो के पहले सीजन से जुड़े हुए हैं। ‘बिग बॉस’ के घर में अतुल का एक अलग कमरा है, जहां से वे घरवालों की गतिविधियों पर नजर रखते हैं और उन्हें निर्देश देते हैं।
लेकिन ऐसा नहीं है कि ‘बिग बॉस’ के सदस्य कभी घर में गूंजने वाली आवाज के पीछे छिपे चेहरे से न मिले हों। कई एक्स-कंटेस्टेंट्स न केवल अतुल से मिल चुके हैं, बल्कि उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर चुके हैं।
अतुल हॉलीवुड सुपरहीरोज की कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं। हॉलीवुड फिल्म आयरन मैन, एवेंजर, कैप्टन अमेरिका के अलावा कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अतुल कपूर ने सुपरहिरो के लिए हिंदी वर्जन के लिए आवाज दी है। अतुल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में बतौर वॉयस ओवर आर्टिस्ट की थी।

{ यह भी पढ़ें:- ये क्या? हितेन तेजवानी अर्शी खान से करेंगे शादी }

Loading...