नौतनवा में पत्रकारो की हुई बैठक,समाचारो के आदान प्रदान पर हुई चर्चा

20200119_185452

नौतनवा । इंडो नेपाल बार्डर के वेब पोर्टल से जुड़े पत्रकारों की एक बैठक आज रविवार की दोपहर को नौतनवा कस्बा में स्थित तरुण मित्र कार्यालय पर सम्पन्न हुआ ।

Meeting Of Journalists In Nautanwa Discussion On Exchange Of News :

बैठक की अध्यक्षता वरिष्ट पत्रकार राम सागर मिश्रा ने किया जबकि संचालन वरिष्ट पत्रकार गुड्डु जायसवाल ने किया ।

बैठक में सीमावर्ती क्षेत्र के खासकर नौतनवा तहसील के ऑनलाइन वेब पोर्टल से जुड़े पत्रकारों की आपसी जुटता तथा समाचारों के आदान प्रदान पर चर्चा किया गया । जिसमें पत्रकारो ने क्रमवार अपने विचार रखे और संगठित रहने का संकल्प भी लिया ।

बैठक में मुख्य रूप अशोक गुप्ता, उमेश चन्द विश्वकर्मा,संजय विश्वकर्मा, मुकेश कुमार,विष्णु पांडेय,दीपक पांडेय,नजीर अहमद,मनोज पांडेय,मनोज गिरी,अजय कुमार,सुनील शर्मा,विनोद पटवा,सीएन पांडेय,विजय चौरसिया सहित तमाम पत्रकार उपस्थित रहे ।

नौतनवा । इंडो नेपाल बार्डर के वेब पोर्टल से जुड़े पत्रकारों की एक बैठक आज रविवार की दोपहर को नौतनवा कस्बा में स्थित तरुण मित्र कार्यालय पर सम्पन्न हुआ । बैठक की अध्यक्षता वरिष्ट पत्रकार राम सागर मिश्रा ने किया जबकि संचालन वरिष्ट पत्रकार गुड्डु जायसवाल ने किया । बैठक में सीमावर्ती क्षेत्र के खासकर नौतनवा तहसील के ऑनलाइन वेब पोर्टल से जुड़े पत्रकारों की आपसी जुटता तथा समाचारों के आदान प्रदान पर चर्चा किया गया । जिसमें पत्रकारो ने क्रमवार अपने विचार रखे और संगठित रहने का संकल्प भी लिया । बैठक में मुख्य रूप अशोक गुप्ता, उमेश चन्द विश्वकर्मा,संजय विश्वकर्मा, मुकेश कुमार,विष्णु पांडेय,दीपक पांडेय,नजीर अहमद,मनोज पांडेय,मनोज गिरी,अजय कुमार,सुनील शर्मा,विनोद पटवा,सीएन पांडेय,विजय चौरसिया सहित तमाम पत्रकार उपस्थित रहे ।