अमिताभ ने बताया 2000 की नोट का रंग पिंक क्यों?

Megastar Amitabh Bachchan Says Pink Inspired The New Rs 2000 Note

नई दिल्ली। काले धन पे रोक लगाने के लिए केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट पर बैन करने का फैसला लिया है। काले धन पर रोक लगाने और निजी स्वार्थ के लिए बढ़ रहे भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए भारतीय प्रधानमन्त्री ने ये फैसला लिया फ़िल्मी सितारों ने सरकार के इस फैसले की सराहना की है।




खबर है की बिग बी ने आने वाली नयी नोट के लिए बताया है की ये उनकी आयी हुई फिल्म पिंक का इफ़ेक्ट है। महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा सरकार ने 2000 रूपये का जो नया नोट निकला है उसका रंग पिंक है। यह पिंक फिल्म का प्रभाव है’। बता दें कि अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन की फिल्म पिंक रिलीज हुई थी।

वहीँ बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने ट्विट करके लिखा ‘100 सोनार की एक लोहार की। साऊथ के भी मशहूर कलाकार रजनीकांत ने ट्विट करके कहा ‘नरेंद्र मोदी जी को सलाम’।

आस्था सिंह की रिपोर्ट

नई दिल्ली। काले धन पे रोक लगाने के लिए केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए 500 और 1000 रुपये के पुराने नोट पर बैन करने का फैसला लिया है। काले धन पर रोक लगाने और निजी स्वार्थ के लिए बढ़ रहे भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने के लिए भारतीय प्रधानमन्त्री ने ये फैसला लिया फ़िल्मी सितारों ने सरकार के इस फैसले की सराहना की है। खबर है की बिग बी ने आने वाली नयी नोट के लिए बताया है की…