1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़, जानें क्या है मामला ?

मेघालय के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने की प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ़, जानें क्या है मामला ?

किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर तेवर अपनाते रहे मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ़ की है। इसके साथ ही खुद को उनका ‘क़र्ज़दार' तक बता डाला। संवैधानिक पद पर रहते हुए भी अक्सर अपने शब्द बाणों से मोदी सरकार को घायल करते रहें।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ हमलावर तेवर अपनाते रहे मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satyapal Malik) ने पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ़ की है।

पढ़ें :- ओवैसी का मोदी सरकार पर तंज, बोले- देश में महंगाई के लिए BJP नहीं बल्कि मुगल जिम्मेदार

इसके साथ ही खुद को उनका ‘क़र्ज़दार’ तक बता डाला। संवैधानिक पद पर रहते हुए भी अक्सर अपने शब्द बाणों से मोदी सरकार को घायल करते रहें। राज्यपाल सत्यपाल मलिक के इस हृदय परिवर्तन का कारण बना है प्रधानमंत्री का प्रकाश पर्व पर लालक़िले पर भव्य कार्यक्रम करना। सिखों के नौवें गुरु तेगबहादुर जी की 400वीं जयंती पर प्रधानमंत्री ने जिस तरह से लालक़िले पर बड़ा कार्यक्रम किया और देश को संबोधित कर इस आयोजन को नई भव्यता प्रदान की, उसकी सत्यपाल मलिक ने भूरि-भूरि प्रशंसा की है।

पीएम को लिखे पत्र में मलिक ने पीएम के इस अंदाज पर न सिर्फ़ ख़ुशी ज़ाहिर की, बल्कि खुद को उनका क़र्ज़दार तक बता डाला। मलिक ने लिखा कि ये आयोजन गुरु तेग बहादुर की पवित्र आत्मा का सुयोग्य सम्मान है। इससे देश-दुनिया में सिख समुदाय के बीच सकारात्मक संदेश गया है।

बता दें कि किसान आंदोलन के मुद्दे पर केंद्र सरकार के खिलाफ गाहे-बगाहे मलिक बयान देते रहे है। उन्होंने यहा। तक कहा था कि सिखों को नाराज़ कर पीएम ने बहुत नुक़सान किया है।

पढ़ें :- Tamil Nadu Controversy: डीएमके सांसद का विवादित बयान, कहा- मोदी व शाह हमें अगल राष्ट्र की मांग को न करें मजबूर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...