1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. महबूबा ने मोदी सरकार को चेताया, बोलीं- चुप्पी को शांति के रूप में देखना नहीं है अच्छा

महबूबा ने मोदी सरकार को चेताया, बोलीं- चुप्पी को शांति के रूप में देखना नहीं है अच्छा

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की मुखिया महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर सोमवार को केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। मुफ्ती ने आरोप लगाया कि प्राइम मिनिस्टर केयर्स फंड (Prime Minister Cares Fund) में  सबसे बड़ा घोटाला हुआ है। किसानों के मुद्दे को लेकर कहा कि लोग नाराजगी का इजहार करेंगे और भाजपा को इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

जम्मू। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की मुखिया महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर सोमवार को केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) और भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। मुफ्ती ने आरोप लगाया कि प्राइम मिनिस्टर केयर्स फंड (Prime Minister Cares Fund) में  सबसे बड़ा घोटाला हुआ है। किसानों के मुद्दे को लेकर कहा कि लोग नाराजगी का इजहार करेंगे और भाजपा को इसका नतीजा भुगतना पड़ेगा।

पढ़ें :- Parliament Session 2021: 12 सांसदों के निलंबन पर बोले अधीर रंजन चौधरी-सरकार डाराने के लिए नया तरीका अपना ली है

महबूबा ने कहा कि पीएम केयर्स फंड के माध्यम से खरीदे गए वेंटिलेटर न केवल श्रीनगर में ,बल्कि गुजरात में भी खराब पड़े हैं। कोई भी लोगों के प्रति जवाबदेह नहीं है। पीएम केयर्स फंड के माध्यम से खरीदे गए खराब वेंटिलेटर बताते हैं कि यह सबसे बड़ा घोटाला है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त सरकार के लंबे-चौड़े दावे किए जाते हैं, लेकिन वर्तमान समय में चरम पर है। भाजपा के तरफ से दिए जा रहे बयान तथ्य पर आधारित नहीं हैं। इसका कोई महत्व नहीं है।

महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में लोगों का गला घोंटा गया है। सरकार को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि चुप्पी को शांति के रूप में देखना अच्छा नहीं है। जम्मू-कश्मीर में अतिरिक्त बलों को बुलाया जाना स्पष्ट संकेत है कि स्थिति अच्छी नहीं है। कश्मीर में हाल ही में लोगों की हत्याएं प्रशासन की विफलता को उजागर कर रही हैं।

हाल ही में वित्तमंत्री निर्मला सीतारमन (Finance Minister Nirmala Sitharaman) के तरफ से दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए महबूबा ने कहा अगर कश्मीर में हालात ठीक हैं तो लोगों को क्यों बंद किया जा रहा हैं। केंद्र की तरफ से नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) और पीडीपी(PDP) को तोड़ने की कोशिशें हो रही हैं। पार्टी के सदस्यों को डराया धमकाया और लालच दिया जा रहा है।

पढ़ें :- राज्यसभा सांसदों के निलंबन आग बबूला विपक्ष बोला- ‘यह लोकतंत्र और संविधान की हत्या’
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...