1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पांच वर्षों में भ्रष्ट धनपशुओं का 10 लाख करोड़ तक का लोन हुआ माफ, Varun Gandhi ने पूछा-सरकारी खजाने पर किसका हक?

पांच वर्षों में भ्रष्ट धनपशुओं का 10 लाख करोड़ तक का लोन हुआ माफ, Varun Gandhi ने पूछा-सरकारी खजाने पर किसका हक?

भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) इन दिनों पार्टी से हटकर अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं। हर दिन वो किसी ने किसी मुद्दे पर अपनी सरकार को घेरते हुए दिखते हैं। महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर वो अक्सर सवाल खड़ा करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने ‘मुफ्त की रेवड़ी’ वाले बयान पर भी जोरदार पलटवार किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) इन दिनों पार्टी से हटकर अपनी ही सरकार के कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं। हर दिन वो किसी ने किसी मुद्दे पर अपनी सरकार को घेरते हुए दिखते हैं। महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर वो अक्सर सवाल खड़ा करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने ‘मुफ्त की रेवड़ी’ वाले बयान पर भी जोरदार पलटवार किया है।

पढ़ें :- तानाशाह सरकार के खिलाफ और देश की रक्षा के लिए एक और ‘करो या मरो‘ जैसे आंदोलन की ज़रुरत: राहुल गांधी

उन्होंने कहा कि, 5 वर्षों में भ्रष्ट धनपशुओं के 10 लाख करोड़ तक का लोन माफ हुआ है। ऐसे में आखिर सरकारी खजाने पर किसका हक है? दरअसल, बीते दिनों से ‘मुफ्त की रेवड़ी’ यानी फ्री योजना को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने हैं। भाजपा नेताओं की तरफ से फ्री योजना पर सवाल उठाया जा रहा है। तो वहीं विपक्ष भी अपने तरीके से पलटवार कर रहा है।

इस बीच वरुण गांधी  (Varun Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘जो सदन गरीब को 5 किलो राशन दिए जाने पर ‘धन्यवाद’ की आकांक्षा रखता है। वही सदन बताता है कि 5 वर्षों में भ्रष्ट धनपशुओं का 10 लाख करोड़ तक का लोन माफ हुआ है। ‘मुफ्त की रेवड़ी’ लेने वालों में मेहुल चोकसी और ऋषि अग्रवाल का नाम शीर्ष पर है। सरकारी खजाने पर आखिर पहला हक किसका है‘?

पढ़ें :- मोदी सरकार ने चीन समेत अन्य देशों के 348 मोबाइल ऐप को किया बैन, भारतीयों का डाटा भेजने पर लिया ऐक्शन
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...