नाजायज सम्बन्ध रखने से पति ने किया मना तो पत्नी ने प्रेमी साथ किया उसका ये हाल

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में बाणगंगा थाने में एक मामला सामने आया है जिसमें पत्नी का दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध का विरोध करना पति की जान के लिए भारी पड़ गया। पत्नी के प्रेमी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और पत्नी वहीं खड़ी देखती रही। घटना के बाद पति मनोज कुमार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल अभी मनोज को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।




पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मनोज के दोनों हाथों की नसें कटी हुई थी और काफी खून बन रहा था। मनोज ने पुलिस को दिए गए बयान में कहा कि उसकी पत्नी और आरोपी पप्पू एक ही फैक्ट्री में काम करते थे और दोनों के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है। मैंने इस बारे में पत्नी को बहुत समझाया लेकिन वो झगड़ा करने लगती थी।




बुधवार शाम को पप्पू मनोज के घर गया लेकिन उस वक्त उसकी पत्नी अपनी बहन के घर गयी हुई थी हालांकि थोड़ी देर बाद जब पत्नी घर आई तो दोनों मनोज के सामने ही किस करने लगे। जब मनोज ने इसका विरोध किया तो पप्पू ने उस पर हमला कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मनोज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

Loading...