अगर रात में पार्टनर को करना है खुश तो जरूर करें ये 4 काम

boy-and-girl
अगर रात में पार्टनर को करना है खुश तो जरूर करें ये 4 काम

आज रिलेशनशिप में शारीरिक सम्बन्ध सबसे पहले आता है। बेहतर सेक्स लाइफ के लिए सबसे महत्वपूर्ण है स्टैमिना। पुरुषो में स्टैमिना को यौन शक्ति से जोड़कर देखा जाता है। ऐसे में बेहतर सेक्स लाइफ के लिए पुरुषो में स्टैमिना होना आवश्यक है।

पुरुष कैसे बढ़ाएं सेक्स स्टैमिना:

{ यह भी पढ़ें:- लड़के होते हैं शादीशुदा महिलाओं की तरफ ज़्यादा आकर्षित, जानें वजह }

ऐवकाडो: इसमे प्रोटीन, फाइबर, नियासिन, थाइमिन, राइबोफ्लेविन, फोलिक ऐसिड और जिंक जैसे तत्व पाए जाते है। जो आपको ताकतवर बनाने के साथ ही आपकी सेक्सुअल पावर बढ़ाने के भी काम आता है।

जैतून का तेल: पुरुषो में टेस्टॉस्टेरोन के कारण कामोत्तेजना का संचार होता है। वही इस हार्मोन की कमी के चलते पुरुषो में लिबीडो जैसी समस्याए होती है। इस समस्या को जैतून के तेल से दूर किया जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- कहीं आपके पार्टनर का तो नहीं है ऑनलाइन अफेयर! }

चकुंदर: चकुंदर के सेवन से पुरुषो में गुप्तांगों की ब्लड कोशिकाएं खुल जाती है। जिससे बेहतर इरेक्शन का अनुभव होता है। साथ है ये सेक्सुअल पावर बढ़ाने में भी काफी कारगर है।

लहसुन: लहसुन पुराने समय से ही सेक्स पावर बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किया जाता रहा है। इसमे कई सारे ओषधि गुण है जो पुरुषो के सेक्स सहमत बढ़ाने में कारगर है।

{ यह भी पढ़ें:- शारीरिक सम्बन्ध से मिलता है माइग्रेन की समस्या से छुटकारा }

आज रिलेशनशिप में शारीरिक सम्बन्ध सबसे पहले आता है। बेहतर सेक्स लाइफ के लिए सबसे महत्वपूर्ण है स्टैमिना। पुरुषो में स्टैमिना को यौन शक्ति से जोड़कर देखा जाता है। ऐसे में बेहतर सेक्स लाइफ के लिए पुरुषो में स्टैमिना होना आवश्यक है। पुरुष कैसे बढ़ाएं सेक्स स्टैमिना: ऐवकाडो: इसमे प्रोटीन, फाइबर, नियासिन, थाइमिन, राइबोफ्लेविन, फोलिक ऐसिड और जिंक जैसे तत्व पाए जाते है। जो आपको ताकतवर बनाने के साथ ही आपकी सेक्सुअल पावर बढ़ाने के भी काम आता है। जैतून…
Loading...