Mercedes-Benz V-Class Elite भारत में आज हुई लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

mercedes-benz-v-class
Mercedes-Benz V-Class Elite भारत में आज हुई लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स

नई दिल्ली। जर्मनी की दिग्गज लग्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes Benz ने भारतीय बाजार में अपनी नई एमपीवी Mercedes-Benz V-Class Elite को लॉन्च कर दिया है। भारत में मर्सिडीज बेंज की कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यहां हम आपको बताएंगे कि यह कार कैसी और इसके फीचर्स कैसे हैं।

Mercedes Benz V Class Elite Launched In India Today Learn Price And Other Features :

Mercedes-Benz V-Class Elite 1950cc के इंजन की बात करें तो ये 6300 Rpm पर 120 Kw की पावर और 4500 Rpm पर 380 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात करें तो यह कार 9जी ट्रॉनिक से लैस है। यह कार 6 सीटर लॉन्ग व्हीलबेस वेरिएंट में उपलब्ध होगी। यह कार महज 11 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है।

वहीं, Mercedes-Benz V-Class Elite के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें मसाज फंक्शन के साथ लग्जरी सीट्स, एगिलिटी कंट्रोल सस्पेंशन, क्लाइमेट कंट्रोल और 15 स्पीकर के साथ Burmester सराउंड साउंड सिस्टम दिया गया है। स्पेन में तैयार की गई है यह लग्जरी मल्टी पर्पज व्हीकल दुनिया के 90 देशों में बेची जाएगी। रेफ्रीजेरेटर कंपार्टमेंट के साथ सेंट्रल कंसोल, पैरानॉमिक स्लाइडिंग रूफ (ऑप्शनल), 17 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं और ऑप्शनल में 18 इंच के एलॉय व्हील भी लिए जा सकते हैं। सेपरेट रियर विंडो ऑप्निंग के साथ इजी पैक टेलगेट भी दिया गया है।

साथ ही Mercedes-Benz V-Class के सेफ्टी की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग्स, अंटेनशन असिस्ट, 360 डिग्री कैमरा के साथ एक्टिव पार्किंग असिस्ट और प्री सेफ दिया गया है।

इतना ही नहीं Mercedes-Benz V-Class के कलर वेरिएंट्स की बात करें तो इस कार के स्टील ब्लू, सेलेनाइट ग्रे, ग्रेफाइट ग्रे डार्क ऑब्डियन ब्लैक मैटेलिक, कैवेनसाइट ब्लू मैटेलिक, रॉक क्रिस्टल व्हाइट मैटेलिक और ब्रिलियंट सिल्वर मैटेलिक कलर ऑप्शन उपलब्ध है।

Mercedes-Benz V-Class Elite के कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.10 करोड़ रुपये है।

नई दिल्ली। जर्मनी की दिग्गज लग्जरी कार निर्माता कंपनी Mercedes Benz ने भारतीय बाजार में अपनी नई एमपीवी Mercedes-Benz V-Class Elite को लॉन्च कर दिया है। भारत में मर्सिडीज बेंज की कारों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यहां हम आपको बताएंगे कि यह कार कैसी और इसके फीचर्स कैसे हैं। Mercedes-Benz V-Class Elite 1950cc के इंजन की बात करें तो ये 6300 Rpm पर 120 Kw की पावर और 4500 Rpm पर 380 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात करें तो यह कार 9जी ट्रॉनिक से लैस है। यह कार 6 सीटर लॉन्ग व्हीलबेस वेरिएंट में उपलब्ध होगी। यह कार महज 11 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। वहीं, Mercedes-Benz V-Class Elite के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें मसाज फंक्शन के साथ लग्जरी सीट्स, एगिलिटी कंट्रोल सस्पेंशन, क्लाइमेट कंट्रोल और 15 स्पीकर के साथ Burmester सराउंड साउंड सिस्टम दिया गया है। स्पेन में तैयार की गई है यह लग्जरी मल्टी पर्पज व्हीकल दुनिया के 90 देशों में बेची जाएगी। रेफ्रीजेरेटर कंपार्टमेंट के साथ सेंट्रल कंसोल, पैरानॉमिक स्लाइडिंग रूफ (ऑप्शनल), 17 इंच के एलॉय व्हील दिए गए हैं और ऑप्शनल में 18 इंच के एलॉय व्हील भी लिए जा सकते हैं। सेपरेट रियर विंडो ऑप्निंग के साथ इजी पैक टेलगेट भी दिया गया है। साथ ही Mercedes-Benz V-Class के सेफ्टी की बात करें तो इसमें 6 एयरबैग्स, अंटेनशन असिस्ट, 360 डिग्री कैमरा के साथ एक्टिव पार्किंग असिस्ट और प्री सेफ दिया गया है। इतना ही नहीं Mercedes-Benz V-Class के कलर वेरिएंट्स की बात करें तो इस कार के स्टील ब्लू, सेलेनाइट ग्रे, ग्रेफाइट ग्रे डार्क ऑब्डियन ब्लैक मैटेलिक, कैवेनसाइट ब्लू मैटेलिक, रॉक क्रिस्टल व्हाइट मैटेलिक और ब्रिलियंट सिल्वर मैटेलिक कलर ऑप्शन उपलब्ध है। Mercedes-Benz V-Class Elite के कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.10 करोड़ रुपये है।