बुध ग्रह कर रहा है मीन रशि में प्रवेश, इन 3 राशियों के जीवन पर पड़ेगा सीधा प्रभाव

    rashi1-696x443-min-min

    लखनऊ: आज 9 सितंबर बुधवार का दिन है .आज अश्वनी कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज बुध मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मीन राशि में बुध का प्रवेश करने से 3 राशि वाले जातकों के जीवन पर सीधा प्रभाव डालने वाला है. इन तीन राशि वाले जातकों को थोड़ी बहुत परेशानी हो सकती है. व्यापार संबंधी मुश्किलें भी आ सकती है. आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. सामाजिक कार्यों में आपकी भागीदारी रहेगी. आज आपको अधिक मेहनत करने के बाद ही व्यापार में धन लाभ होगा. शाम होते होते आप की स्थिति सामान्य होने लगेगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए बुध का मीन राशि में गोचर बहुत ही लाभकारी है.

    Mercury Is Entering The Pisces Sign It Will Have A Direct Impact On The Life Of These 3 Zodiac Signs :

    कर्क राशि

    कर्क राशि वाले लोगों पर बुध के मीन राशि में गोचर का सीधा सीधा प्रभाव पड़ेगा. आपको थोड़ी आर्थिक परेशानियां भी हो सकती है. आज धन निवेश करने से बचें. किसी भी कार्य को करने से पहले सोच विचार करें, अन्यथा कार्य को ना करें और आज वाद-विवाद में तो बिल्कुल भी ना फसे.

    मकर राशि

    मकर राशि वाले लोगों पर बुध के राशि परिवर्तन का प्रभाव अच्छा नहीं है. आज आपको हर काम में परेशानी हो सकती है. इसीलिए आज आप थोड़ा सोच समझ कर अपने कार्यों को करें. किसी को भी पैसा उधार देने से बचें.

    मीन राशि

    मीन राशि वाले जातकों के लिए भी बुध का गोचर सामान्य नहीं है. आपको बुध के गोचर से सबसे ज्यादा परेशानी हो सकती है. आज आप पूरा दिन सूझ-बूझ के साथ अपने कार्यों को करें. जितना हो सके वाहन का प्रयोग कम करें. आज मां लक्ष्मी के मंदिर जाएं और उनकी आराधना करें, आपको लाभ होगा.

    लखनऊ: आज 9 सितंबर बुधवार का दिन है .आज अश्वनी कृष्ण पक्ष की सप्तमी तिथि है. आज बुध मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. मीन राशि में बुध का प्रवेश करने से 3 राशि वाले जातकों के जीवन पर सीधा प्रभाव डालने वाला है. इन तीन राशि वाले जातकों को थोड़ी बहुत परेशानी हो सकती है. व्यापार संबंधी मुश्किलें भी आ सकती है. आज आपको थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. सामाजिक कार्यों में आपकी भागीदारी रहेगी. आज आपको अधिक मेहनत करने के बाद ही व्यापार में धन लाभ होगा. शाम होते होते आप की स्थिति सामान्य होने लगेगी. अन्य 9 राशि वाले जातकों के लिए बुध का मीन राशि में गोचर बहुत ही लाभकारी है. कर्क राशि कर्क राशि वाले लोगों पर बुध के मीन राशि में गोचर का सीधा सीधा प्रभाव पड़ेगा. आपको थोड़ी आर्थिक परेशानियां भी हो सकती है. आज धन निवेश करने से बचें. किसी भी कार्य को करने से पहले सोच विचार करें, अन्यथा कार्य को ना करें और आज वाद-विवाद में तो बिल्कुल भी ना फसे. मकर राशि मकर राशि वाले लोगों पर बुध के राशि परिवर्तन का प्रभाव अच्छा नहीं है. आज आपको हर काम में परेशानी हो सकती है. इसीलिए आज आप थोड़ा सोच समझ कर अपने कार्यों को करें. किसी को भी पैसा उधार देने से बचें. मीन राशि मीन राशि वाले जातकों के लिए भी बुध का गोचर सामान्य नहीं है. आपको बुध के गोचर से सबसे ज्यादा परेशानी हो सकती है. आज आप पूरा दिन सूझ-बूझ के साथ अपने कार्यों को करें. जितना हो सके वाहन का प्रयोग कम करें. आज मां लक्ष्मी के मंदिर जाएं और उनकी आराधना करें, आपको लाभ होगा.