1. हिन्दी समाचार
  2. लॉक डाउन के बीच ‘मेरी आशिकी’ एक्ट्रेस के घर गुंजी किलकारी, बेटी के साथ शेयर की तस्वीर!

लॉक डाउन के बीच ‘मेरी आशिकी’ एक्ट्रेस के घर गुंजी किलकारी, बेटी के साथ शेयर की तस्वीर!

Meri Aashiqui Tum Se Hi Fame Actress Smriti Khanna Blessed With Baby Girl

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने का प्रकोप देखने को मिल रहा है जिसकी कई देशो में लॉक डाउन तक करना पड़ा ताकि इस बीमारी को रोका जा सके। हमारे देश में भी इस महामारी का असर देखने को मिल रहा है, भारत में भी हजारो लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके है और सेकड़ो अपनी जान गवा चुके है, इस विपत्ति के समय में कलर्स टीवी के शो ‘मेरी आशिकी तुम से’ ही में नजर आ चुकी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना के घर हाल ही में खुशियों में दस्तक दी है।

पढ़ें :- महराजगंज:जनता ने मौका दिया तो क्षेत्र का होगा समग्र विकास: रवींद्र जैन

अभिनेत्री स्मृति के घर एक नन्हीं परी का आगमन हुआ है। आपको बता दे की अभिनेत्री स्मृति ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में स्मृति पति गौतम गुप्ता और न्यूबाॅर्न बेबी के साथ वजर आ रही हैं। दोनों बच्चे पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बेटी के साथ पहली तस्वीर शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा- ‘मेरी राजकुमारी आ गई 15 अप्रैल को।’

स्मृति के इस पोस्ट पर सितारे बधाई दे रहे हैं। किश्वर मर्चेंट ने स्मृति की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘तुम दोनों को ढेर सारी बधाई।’ नागिन फेम एक्टर अर्जुन बिजलानी ने लिखा- ‘तुम दोनों को बधाई। बहुत खुश हूं। राजकुमारी को प्यार और आशीर्वाद। पेरेंट्स गैंग में तुम्हारा स्वागत है।’ मौनी रॉय ने लिखा- ‘दिल से तुम दोनों को बधाई और बच्ची को आशीर्वाद।

स्मृति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2013 में ‘इट्स कॉम्प्लिकेटेड’ शो से की थी। इसके बाद स्मृति’ मेरी आशिकी तुमसे ही’, ‘कसम तेरे प्यार की’, ‘नादानियां’, ‘सीआईडी’,’बालिका वधू’ में भी नजर आईं। उन्हें आखिरी बार ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ सीरियल में दिखीं जो कि साल 2017 में आया था। वहीं उनके पति गौतम की बात करें तो वह ‘तेरे मेरे दरमियां’ में नजर आए थे।

पढ़ें :- GOLD RATE: लगातार दूसरे दिन आई सोने चांदी की कीमतों में बड़ी गिरावट, जानिए आज का भाव

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...