साक्षी मिश्रा के पास आया मैसेज, 50 लाख की सुपारी लेकर 3 महीने में मारने की धमकी

sakshi ajitesh
साक्षी मिश्रा के पास आया मैसेज, 50 लाख की सुपारी लेकर 3 महीने में मारने की धमकी

बरेली। बरेली के भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा व उनके पति अजितेश का प्रेम विवाह काफी सुर्खियों में रहा। साक्षी ने शादी के बाद ही अपने पिता व भाई से जान का खतरा बताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो दोनो को प्रशासन की सुरक्षा मिल गयी। अब साक्षी ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की है कि उसे व उसके पति को 50 लाख की सुपारी लेकर 3 महीने में मारने की धमकी भरा मैसेज आया है।

Message Sent To Sakshi Mishra Threatening To Kill A Betel Nut In 3 Months :

साक्षी का कहना है कि जबसे उसने अजितेश से शादी की है तबसे दोनो के पास लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं, साथ ही अजितेश को समाज में बदनाम किया जा रहा है। साक्षी की माने तो हाल ही मे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिद्दी जाट के नाम की आईडी से एक युवक ने कुछ आपत्तिजनक मैसेज किये हैं। साक्षी का कहना है कि युवक ने कहा है कि दोनो को जान से मारने के लिए उसने 50 लाख की सुपारी ली है और तीन महीने के अन्दर वो अपना काम पूरा कर देगा।

वहीं अजितेश का भी कहना है कि उनके सोशल मीडिया अकांउट पर भी एक युवक लगातार धमकी भरे मैसेज कर रहा है। फिल्हाल साक्षी ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की है। ऐसे में ये बड़ा सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन साक्षी व अजितेश को धमकी दे रहा है।

बरेली। बरेली के भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा व उनके पति अजितेश का प्रेम विवाह काफी सुर्खियों में रहा। साक्षी ने शादी के बाद ही अपने पिता व भाई से जान का खतरा बताते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ा तो दोनो को प्रशासन की सुरक्षा मिल गयी। अब साक्षी ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की है कि उसे व उसके पति को 50 लाख की सुपारी लेकर 3 महीने में मारने की धमकी भरा मैसेज आया है। साक्षी का कहना है कि जबसे उसने अजितेश से शादी की है तबसे दोनो के पास लगातार धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं, साथ ही अजितेश को समाज में बदनाम किया जा रहा है। साक्षी की माने तो हाल ही मे उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिद्दी जाट के नाम की आईडी से एक युवक ने कुछ आपत्तिजनक मैसेज किये हैं। साक्षी का कहना है कि युवक ने कहा है कि दोनो को जान से मारने के लिए उसने 50 लाख की सुपारी ली है और तीन महीने के अन्दर वो अपना काम पूरा कर देगा। वहीं अजितेश का भी कहना है कि उनके सोशल मीडिया अकांउट पर भी एक युवक लगातार धमकी भरे मैसेज कर रहा है। फिल्हाल साक्षी ने सीएम पोर्टल पर शिकायत की है। ऐसे में ये बड़ा सवाल उठ रहा है कि आखिर कौन साक्षी व अजितेश को धमकी दे रहा है।