1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. AIIMS रिपोर्ट पर शेखर सुमन को संदेश, कहा- केस को किया गया हाईजैक

AIIMS रिपोर्ट पर शेखर सुमन को संदेश, कहा- केस को किया गया हाईजैक

Message To Shekhar Suman On Aiims Report Said Case Hijacked

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : बीते दिन सुशांत सिंह केस से AIIMS  की  टीम ने पर्दा उठा दिया। इस मुद्दे पर तीन महीने से विवाद चल रहा था, एक रिपोर्ट ने सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है। आपको बता दें, AIIMS रिपोर्ट में ये साफ कर दिया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या नहीं की गई है।

पढ़ें :- Sushant Singh, संदीप और दिशा की मौत पर शेखर सुमन ने किया ट्वीट, कहा-इन सबके बीच कोई कॉमन लिंक ...

इसे एक आत्महत्या का मामला ही माना गया है। लेकिन AIIMS की इस रिपोर्ट से कई लोग खुश नजर नहीं आ रहे हैं। जिन लोगों ने सुशांत की मौत को लगातार एक मर्डर माना था, वे अब इस रिपोर्ट पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।

केस लंबे समय से गलत दिशा में

एक्टर शेखर सुमन ने AIIMS रिपोर्ट को नकार दिया है। उनकी नजरों में ये केस लंबे समय से गलत दिशा में आगे चल रहा था। उन्होंने कई ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। वे ट्वीट कर लिखते हैं- हम सभी ने सुशांत के न्याय के लिए लंबी लड़ाई लड़ी थी। सभी ने बिना डरे बिना थके अपनी आवाज उठाई थी।

लेकिन दुख की बात ये है कि ये केस अलग ही दिशा में आगे बढ़ा। कितनी सारी गलतियां हुईं। मीडिया के एक तबके ने भी इस केस को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल किया। हम हार नहीं मानेंगे। अभी भी एक आशा की किरण है।

पढ़ें :- Birthday special: बहू के रूप में रेखा को देख Vinod Mehra की मां ने निकाल ली थी चप्पल, जानिए क्या था मामला

सीबीआई को अपनी रिपोर्ट फाइल करनी है। अगर वो भी सही नहीं निकलती, हम अपने दिल में ये लड़ाई जारी रखेंगे। हमे सच पता है।  सच कभी नहीं मरता.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...