मेसी की प्रतिमा के साथ फिर हुई तोड़-फोड़

messi

दिल्ली। अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ीकी ब्यूनस आयर्स में स्थित प्रतिमा के साथ दूसरी बार तोड़-फोड़ हुई है। सूत्रों के अनुसार, सोशल मीडिया पर प्रतिमा के साथ हुई तोड़-फोड़ की फोटो साझा की गई है।

Messis Statue Collapsed Again :

इन तस्वीरों में मेसी की प्रतिमा फर्श पर गिरी हुई है और उसका टखना टूटा हुआ है। पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसा करने वालों की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

इससे पहले जनवरी में भी इस प्रतिमा का कमर से ऊपर का हिस्सा तोड़ दिया गया था। प्रशासन ने इसकी मरम्मत करके कुछ दिनों बाद इसे दोबारा स्थापित किया था।

मेसी की यह प्रतिमा ब्यूनस आयर्स जिले में वॉकवे ऑफ ग्लोरी में स्थित है।

इस स्थान पर मेसी के अलावा अर्जेटीना के अन्य दिग्गज खिलाड़ियों जैसे फॉर्मूला-1 चैम्पियन रहे जुआन मैनुएल फांगियो के साथ-साथ 1986 में विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी डिएगो माराडोना की प्रतिमाएं भी हैं।

दिल्ली। अर्जेटीना के स्टार खिलाड़ीकी ब्यूनस आयर्स में स्थित प्रतिमा के साथ दूसरी बार तोड़-फोड़ हुई है। सूत्रों के अनुसार, सोशल मीडिया पर प्रतिमा के साथ हुई तोड़-फोड़ की फोटो साझा की गई है।इन तस्वीरों में मेसी की प्रतिमा फर्श पर गिरी हुई है और उसका टखना टूटा हुआ है। पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसा करने वालों की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं है।इससे पहले जनवरी में भी इस प्रतिमा का कमर से ऊपर का हिस्सा तोड़ दिया गया था। प्रशासन ने इसकी मरम्मत करके कुछ दिनों बाद इसे दोबारा स्थापित किया था।मेसी की यह प्रतिमा ब्यूनस आयर्स जिले में वॉकवे ऑफ ग्लोरी में स्थित है।इस स्थान पर मेसी के अलावा अर्जेटीना के अन्य दिग्गज खिलाड़ियों जैसे फॉर्मूला-1 चैम्पियन रहे जुआन मैनुएल फांगियो के साथ-साथ 1986 में विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी डिएगो माराडोना की प्रतिमाएं भी हैं।