Met Gala 2019: दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा, इस फैन का हुआ ऐसा हाल

deepika
Met Gala2019: दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा, मिलने पहुंची इस फैन का हुआ ऐसा हाल

मुंबई। मेट गाला 2019 के इवेंट में बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने अपने अंदाज़ से इस इवेंट में चार चंद लगा दिए। एक तरफ इन दोनों एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेसेज को लेकर मेट गाला इवेंट में तूफान मचा रखा था तो वहीं दीपिका पादुकोण की एक फैन ने उनसे मिलने के लिए जी जान लगा दी। ये फैन कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया की सुपरवूमन लिली सिंह हैं। लिली सिंह को दीपिका पादुकोण से मिलने का इतना क्रेज था कि उन्होंने कई मुश्किलों का सामना करते हुए दीपिका पादुकोण से मुलाक़ात कर ही ली।

Met Gala2019 Deepika Padukone Screamed Such A Story Happned To Meet This Fan :

सुपरवूमन लिली सिंह ट्वीट कर दीपिका पादुकोण से की मुलाकात के बारे में बहुत ही दिलचस्प बाते बताईं और कहा “पूरे #MetGala की खाक छानी, अपनी ड्रेस के साथ 6 कुर्सियों से टकराई, 16 लोगों ने ड्रेस पर पांव रखा और बहन दीपिका पादुकोण को गले लगाने की खातिर क्रैंप भी आ गया। लेकिन इतना तो बनता है।”

बता दें कि सोशल मीडिया पर लिली सिंह को सुपरवुमन के नाम से जाना जाता है। भारतीय मूल की कैनेडियन लिली सिंह यूट्यूब की सुपरस्टार हैं। यूट्यूब पर उन्हें सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली महिलाओं कि लिस्ट में शामिल किया गया है। हाल ही में बॉलीवुड सॉन्ग को रैप अंदाज में गाया था, और उनका वीडियो दुनिया भर में खूब पसंद किया गया था। मिशेल ओबामा, सेलेना गोमेज से लेकर माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारे उनके फैन हैं।

मुंबई। मेट गाला 2019 के इवेंट में बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा दोनों ने अपने अंदाज़ से इस इवेंट में चार चंद लगा दिए। एक तरफ इन दोनों एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेसेज को लेकर मेट गाला इवेंट में तूफान मचा रखा था तो वहीं दीपिका पादुकोण की एक फैन ने उनसे मिलने के लिए जी जान लगा दी। ये फैन कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया की सुपरवूमन लिली सिंह हैं। लिली सिंह को दीपिका पादुकोण से मिलने का इतना क्रेज था कि उन्होंने कई मुश्किलों का सामना करते हुए दीपिका पादुकोण से मुलाक़ात कर ही ली। सुपरवूमन लिली सिंह ट्वीट कर दीपिका पादुकोण से की मुलाकात के बारे में बहुत ही दिलचस्प बाते बताईं और कहा "पूरे #MetGala की खाक छानी, अपनी ड्रेस के साथ 6 कुर्सियों से टकराई, 16 लोगों ने ड्रेस पर पांव रखा और बहन दीपिका पादुकोण को गले लगाने की खातिर क्रैंप भी आ गया। लेकिन इतना तो बनता है।" https://twitter.com/IISuperwomanII/status/1125811693236387840 बता दें कि सोशल मीडिया पर लिली सिंह को सुपरवुमन के नाम से जाना जाता है। भारतीय मूल की कैनेडियन लिली सिंह यूट्यूब की सुपरस्टार हैं। यूट्यूब पर उन्हें सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली महिलाओं कि लिस्ट में शामिल किया गया है। हाल ही में बॉलीवुड सॉन्ग को रैप अंदाज में गाया था, और उनका वीडियो दुनिया भर में खूब पसंद किया गया था। मिशेल ओबामा, सेलेना गोमेज से लेकर माधुरी दीक्षित और शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारे उनके फैन हैं।