#MeToo: यौन उत्पीड़न के खिलाफ सामने आया ये वीडियो

सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुअल हरासमेंट की घटनाओं को शेयर कर रही हैं। इसी कैंपेन के तहत एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में बॉम स्क्वॉड नाम के एक ग्रुप की डांसर्स एक साथ अपने साथ हुए सेक्सुअल हरासमेंट की घटनाओं का जिक्र कर रही हैं।

Metoo Campaign Dancers Make A Video :

इस वीडियो में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि अपने साथ मर्दों की गलत हरकत पर लड़कियों को किसी भी कीमत पर शांत नहीं रहना चाहिए। भले घटना छोटी हो या बड़ी लड़कियों को इस तरह की घटिया हरकतों के खिलाफ आवाज़ उठानी चाहिए।

सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन के जरिए दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुए सेक्सुअल हरासमेंट की घटनाओं को शेयर कर रही हैं। इसी कैंपेन के तहत एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में बॉम स्क्वॉड नाम के एक ग्रुप की डांसर्स एक साथ अपने साथ हुए सेक्सुअल हरासमेंट की घटनाओं का जिक्र कर रही हैं।इस वीडियो में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि अपने साथ मर्दों की गलत हरकत पर लड़कियों को किसी भी कीमत पर शांत नहीं रहना चाहिए। भले घटना छोटी हो या बड़ी लड़कियों को इस तरह की घटिया हरकतों के खिलाफ आवाज़ उठानी चाहिए।