‘तारक मेहता’ की बबिता जी का खुलासा- ट्यूशन टीचर ने इनरवियर में डाल दिया था हाथ

munmun-dutta

Metoo Tarak Mehta Actress Munmum Dutta Physical Harassment Abuse Teacher

मुंबई। टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी #MeToo कैम्पेन से जुड़ गई हैं। सोशल मीडिया पर मुनमुन ने पढ़ाई के दिनों के कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मुनमुन ने लिखा, पड़ोस में रहने वाले एक अंकल से वो बहुत डरती थी। वो मौका पाते ही मुझे जकड़ लेते थे और धमकाते थे। यही नहीं मुनमुन ने आगे लिखा, ट्यूशन टीचर ने मेरे इनरवियर में हाथ डाल दिया था।

मुनमुन ने आपबीती बताते हुए लिखा, मेरा एक अन्य टीचर जिसे मैं राखी बांधती थी, वह क्लास में लड़कियों की ब्रा खींचकर उन्हें डांटता था और उनके सीने पर थप्पड़ मारा करता था। मुनमुन ने लिखा, यह सब क्यों होता है? क्योंकि आप छोटी हैं और अभी इस सब के बारे में आवाज नहीं उठा सकतीं? आप नहीं जानतीं कि इस सब के बारे में अपने पिता से कैसे कहां जाए।

मुनमुन ने आगे लिखा, मेरे कई कजिन मुझे अश्लील तरीके से देखते थे। इतना ही नहीं वो आदमी, जो अस्पताल में मेरे जन्म के समय था और बाद में जब मैं 13 साल की हुई तो उसने मुझे गलत तरीके से छुआ क्योंकि मेरे शरीर में बदलाव आ रहे थे।

मुनमुन का कहना है, #MeToo के तहत आई कहानियां सुनकर पुरुष हैरान हैं, जबकि ये चौंकने वाली बात नहीं है। यह आपके घर के बैकयार्ड में ही हो रहा है। बता दें कि हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो के #MeToo कैंपेन के तहत दुनियाभर की कई सेलीब्रिटी एक्ट्रेसेज और महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन उत्‍पीड़न और शोषण की घटनाओं पर खुलकर बात की है।

मुंबई। टेलीविजन शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबिता जी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता भी #MeToo कैम्पेन से जुड़ गई हैं। सोशल मीडिया पर मुनमुन ने पढ़ाई के दिनों के कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। मुनमुन ने लिखा, पड़ोस में रहने वाले एक अंकल से वो बहुत डरती थी। वो मौका पाते ही मुझे जकड़ लेते थे और धमकाते थे। यही नहीं मुनमुन ने आगे लिखा, ट्यूशन टीचर ने मेरे इनरवियर में हाथ डाल दिया…