महिलाओं का मेट्रो में फ्री सफर नुकसानदायक, मेट्रोमैन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

metro pm modi
महिलाओं का मेट्रो में फ्री सफर नुकसानदायक, मेट्रोमैन ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार द्वारा मेट्रो में महिलाओं के फ्री सफर के ऐलान करने को मेट्रो प्रबंध निदेशक ई श्रीधरन ने नुक़सानदायक बताते हुए इसकी जगह सब्सिडी की राशि सीधे महिलाओं के बैंक खाते में जमा करने का सुझाव दिया है। इसके लिए उन्होने पीएम मोदी को पत्र भी लिखा है।

Metroman E Sridharan Wrote Letter To Pm Modi Over Kejriwal Free Metro Rides To Women In Delhi :

‘मेट्रो मैन’ के नाम से विख्यात श्रीधरन ने 10 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा जिसमें उन्होने इस फैसले पर नाखुशी जाहिर की है। वहीं सूत्रों का कहना है कि श्रीधरन ने पत्र में कहा है कि अगर सरकार वास्तव में किसी को मुफ़्त यात्रा सुविधा देने के लिए कोई उपाय करना चाहती है वो महिलाओं के खाते में सीधे सब्सिडी दे, जो कि ज्यादा बेहतर होगा।

श्रीधरन ने आगे कहा कि सब्सिडी देने की परम्परा से मेट्रो प्रबंधन द्वारा विदेशी एजेंसियों से लिया गया क़र्ज़ अदा करना मुश्किल होगा। उन्होने कहा कि अगर दिल्ली में महिलाओं के सुविधा दी जाएगी तो देश के अन्य शहरों में भी ऐसी मांग की जाएगी।

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार द्वारा मेट्रो में महिलाओं के फ्री सफर के ऐलान करने को मेट्रो प्रबंध निदेशक ई श्रीधरन ने नुक़सानदायक बताते हुए इसकी जगह सब्सिडी की राशि सीधे महिलाओं के बैंक खाते में जमा करने का सुझाव दिया है। इसके लिए उन्होने पीएम मोदी को पत्र भी लिखा है। 'मेट्रो मैन' के नाम से विख्यात श्रीधरन ने 10 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा जिसमें उन्होने इस फैसले पर नाखुशी जाहिर की है। वहीं सूत्रों का कहना है कि श्रीधरन ने पत्र में कहा है कि अगर सरकार वास्तव में किसी को मुफ़्त यात्रा सुविधा देने के लिए कोई उपाय करना चाहती है वो महिलाओं के खाते में सीधे सब्सिडी दे, जो कि ज्यादा बेहतर होगा। श्रीधरन ने आगे कहा कि सब्सिडी देने की परम्परा से मेट्रो प्रबंधन द्वारा विदेशी एजेंसियों से लिया गया क़र्ज़ अदा करना मुश्किल होगा। उन्होने कहा कि अगर दिल्ली में महिलाओं के सुविधा दी जाएगी तो देश के अन्य शहरों में भी ऐसी मांग की जाएगी।