मेक्सिको के नशा मुक्ति केंद्र में गोलीबारी, 14 की मौत

bp3

मेक्सिको के उत्तरी राज्य चिहुआहुआ में एक नशा मुक्ति केंद्र में मंगलवार देर रात हुई गोलीबारी में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Mexicos Drug Addiction Center Fired 14 Deaths :

सूत्रों के मुताबिक, हमलावरों ने ‘यूनाइटिंग फैमिलीज’ केंद्र में प्रवेश किया और केंद्र के अंदर मौजूद लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

अनुमान के मुताबिक, जब घायलों की मदद करने के लिए घटनास्थल पर पहली बार सहायताकर्मी पहुंचे तो उस समय वहां करीब 25 लोग थे।

केंद्र के चारों ओर एक दर्जन से ज्यादा पुलिस वाहन तैनात कर दिए गए हैं और पुलिस अधिकारी आसपास के इलाकों में हमलावरों की तलाश कर रहे हैं।

मेक्सिको के उत्तरी राज्य चिहुआहुआ में एक नशा मुक्ति केंद्र में मंगलवार देर रात हुई गोलीबारी में 14 लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।सूत्रों के मुताबिक, हमलावरों ने 'यूनाइटिंग फैमिलीज' केंद्र में प्रवेश किया और केंद्र के अंदर मौजूद लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।अनुमान के मुताबिक, जब घायलों की मदद करने के लिए घटनास्थल पर पहली बार सहायताकर्मी पहुंचे तो उस समय वहां करीब 25 लोग थे।केंद्र के चारों ओर एक दर्जन से ज्यादा पुलिस वाहन तैनात कर दिए गए हैं और पुलिस अधिकारी आसपास के इलाकों में हमलावरों की तलाश कर रहे हैं।