1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. MG Astor India: MG Astor India की प्री-बुकिंग 21 अक्टूबर से होगी शुरू

MG Astor India: MG Astor India की प्री-बुकिंग 21 अक्टूबर से होगी शुरू

नई MG Astor की डिलीवरी नवंबर 2021 से शुरू होगी।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

रिपोर्टों के विपरीत, एमजी मोटर इंडिया 21 अक्टूबर, 2021 से भारत में अपने नए एमजी एस्टर के लिए प्री-बुकिंग शुरू करेगी, जिसकी डिलीवरी नवंबर 2021 में शुरू होगी। एमजी मोटर इंडिया ने आज भारत में नई एमजी एस्टर को शुरुआती कीमत 9.78 लाख रुपये पर लॉन्च किया। क्योंकि यह भारत में ह्युंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, स्कोडा कुशाक, वोक्सवैगन ताइगुन, रेनॉल्ट डस्टर के साथ-साथ निसान किक्स जैसे भारी-भरकम मध्य आकार के एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश करता है।

पढ़ें :- डीजल के दाम बढ़ने से इस साल दूसरी बार बस किराए में बढ़ोतरी

एमजी मोटर इंडिया के प्रेसिडेंट और एमडी राजीव चाबा ने कहा, माई एमजी शील्ड ग्राहकों को मन की पूर्ण शांति प्रदान करती है और हर बार रोमांचक अनुभव बनाने के हमारे दर्शन के साथ संरेखित होती है।

MG Astor SUV unveiled ahead of India launch

नया एमजी एस्टोर मानक 3-3-3 पैकेज के साथ आता है जिसमें तीन साल / असीमित किमी की वारंटी, तीन साल की सड़क के किनारे सहायता और तीन श्रम-मुक्त आवधिक सेवाएं शामिल हैं।

माई एमजी शील्ड प्रोग्राम के साथ, एस्टोर ग्राहकों के पास वारंटी विस्तार और सुरक्षा योजनाओं के साथ अपने स्वयं के पैकेज को चुनने और वैयक्तिकृत करने का लचीलापन भी है। MG Astor की ओनरशिप कॉस्ट 47 पैसे प्रति किमी है, जिसकी गणना 1 लाख किमी तक की जाती है।

पढ़ें :- टाटा पंच भारत में 18 अक्टूबर को होगा लॉन्च

MG Astor सेगमेंट-फर्स्ट 360 प्रोग्राम और एक सुनिश्चित बायबैक प्लान के साथ आता है, जिसके तहत ग्राहकों को खरीद के तीन साल पूरे होने पर एस्टोर की एक्स-शोरूम कीमत का 60 प्रतिशत मिलेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...