दिसंबर में लॉन्च होगी पूरी तरह मेड इन इंडिया MG eZS इलेक्ट्रिक कार होगी

दिसंबर में लॉन्च होगी पूरी तरह मेड इन इंडिया MG eZS इलेक्ट्रिक कार होगी
दिसंबर में लॉन्च होगी पूरी तरह मेड इन इंडिया MG eZS इलेक्ट्रिक कार होगी

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी MG (Morris Garages) ने घोषणा की है कि जल्द ही भारत में उनकी ग्लोबल प्योर EV – MG EZS की मैन्युफैक्चरिंग गुजरात प्लांट में की जाएगी और इसे दिसंबर तक लॉन्च भी किया जाएगा। एमजी ने विश्व पर्यावरण दिवस के दिन एक वीडियो रिलीज किया जिसमें इसका पहला प्रोटोटाइप दिखा और इस बात की जानकारी भी मिली कि इसका उत्पादन हलोल में स्टेट-ऑफ-आर्ट मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी में किया जाएगा।

Mg Ezs Pure Ev Suv To Be Made In India :

बता दें कि फुल साइज बूट और पांच लोगों के बैठने की जगह MG EZS उन लोगों के लिए संपन्न कार है जो इलेक्ट्रिक कार की ओर आकर्षित हो रहे हैं और कॉम्पैक्ट एसयूवी जैसा स्पेस भी पंसद करते हैं। ‘इस कार को बनाने का उद्देश्य बाजार के लिए अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में पर्यावरण के अनुकूल गतिशीलता समाधान प्रदान करके, सभी के लिए एक बेहतर कल की दिशा में योगदान करना है। वर्तमान में कुछ वाहनों का परीक्षण भारत भर में चरम जलवायु परिस्थितियों में किया जा रहा है।’

कंपनी का लक्ष्य इस साल के अंत तक भारत में ग्राहकों के लिए सुलभ इलेक्ट्रिक मोटरिंग लाने का है।

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी MG (Morris Garages) ने घोषणा की है कि जल्द ही भारत में उनकी ग्लोबल प्योर EV - MG EZS की मैन्युफैक्चरिंग गुजरात प्लांट में की जाएगी और इसे दिसंबर तक लॉन्च भी किया जाएगा। एमजी ने विश्व पर्यावरण दिवस के दिन एक वीडियो रिलीज किया जिसमें इसका पहला प्रोटोटाइप दिखा और इस बात की जानकारी भी मिली कि इसका उत्पादन हलोल में स्टेट-ऑफ-आर्ट मैन्युफैक्चरिंग फेसिलिटी में किया जाएगा। बता दें कि फुल साइज बूट और पांच लोगों के बैठने की जगह MG EZS उन लोगों के लिए संपन्न कार है जो इलेक्ट्रिक कार की ओर आकर्षित हो रहे हैं और कॉम्पैक्ट एसयूवी जैसा स्पेस भी पंसद करते हैं। 'इस कार को बनाने का उद्देश्य बाजार के लिए अपनी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में पर्यावरण के अनुकूल गतिशीलता समाधान प्रदान करके, सभी के लिए एक बेहतर कल की दिशा में योगदान करना है। वर्तमान में कुछ वाहनों का परीक्षण भारत भर में चरम जलवायु परिस्थितियों में किया जा रहा है।' कंपनी का लक्ष्य इस साल के अंत तक भारत में ग्राहकों के लिए सुलभ इलेक्ट्रिक मोटरिंग लाने का है।