1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. एमजी मोटर सेकंड हैंड कारों की करेगी बिक्री, कम कीमत पर खरीदने का मौका

एमजी मोटर सेकंड हैंड कारों की करेगी बिक्री, कम कीमत पर खरीदने का मौका

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। लग्जरी कार मेकर एमजी मोटर पुरानी या सेकंड हैंड कारों के बाजार में उतर गई है। एमजी मोटर इंडिया ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि इस कारोबार को ‘एमजी रीएश्योर’ के नाम से शुरू किया गया है।

कंपनी ने कहा कि सेकंड हैंड कारों का आकलन गुणवत्ता जांच के आधार पर किया जाएगा। इन कारों की पुन: बिक्री से पहले कंपनी उनमें सभी आवश्यक सुधार और मरम्मत करेगी। बयान में कहा गया है कि एमजी कारों के मालिक अपने वाहन को आसानी से बेच सकेंगे। उनके लिए पुरानी कार के बदले में नया कंपनी मॉडल लेने की बाध्यता नहीं होगी।

एमजी मोटर इंडिया के सीनियर अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा कि इसके जरिये हम एमजी कारों के ग्राहकों को उनके वाहन की बिक्री पर सर्वश्रेष्ठ कीमत उपलब्ध कराएंगे। हम ऐसा मंच बनाना चाहते हैं जो पारदर्शी हो और ग्राहकों को उनके पुराने वाहन के लिए उचित दाम सुनिश्चित करता हो।

आपको बता दें कि कंपनी फिलहाल भारतीय बाजार में हेक्टर, हेक्टर प्लस और जेडएस इलेक्ट्रिक वाहन बेचती है। त्योहारी सीजन में कंपनी की ग्लोस्टर एसयूवी पेश करने की योजना है। एमजी मोटर इंडिया ने Hector Plus को भारत में इसी साल जुलाई में लॉन्च किया। इसकी एक्स शोरूम कीमत 13,73,800 रुपये से शुरू है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...