Xiaomi Mi A3 होगा 17 जुलाई को लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

Xiaomi Mi A3
Xiaomi Mi A3 होगा 17 जुलाई को लॉन्च, जानिए क्या होगा खास

नई दिल्ली।  स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi कल यानी 17 जुलाई को Mi A3 लॉन्च करेगी। नहीं, ये भारत में नहीं लॉन्च होगा। हालांकि कल ही भारत में Xiaomi  Redmi K20, Redmi K20 Pro लॉन्च कर रही है। Mi A3 स्पेन में लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि ये Android One बेस्ड स्मार्टफोन होगा। शाओमी स्पेन ने ट्विटर के ज़रिए सोमवार को शाओमी मी ए3 को लाने की जानकारी दी। लॉन्च की तारीख 17 जुलाई होगी।

Mi A3 Launch Set For July 17 Alleged Live Images Of The Phone Leakedxiaomi Mi A3 :

Xiaomi Mi A3 और उसके रिटेल बॉक्स की तस्वीरें GSMArena द्वारा सार्वजनिक की गई हैं। इसमें फोन तीन रियर कैमरे और ब्लैक फिनिश के साथ नज़र आ रहा है। ताज़ा लीक से पता चला है कि शाओमी मी ए3 के तीन वेरिएंट होंगे- ब्लू, व्हाइट और ब्लैक। माना जा रहा है कि शाओमी मी ए3 बीते महीने चीन में लॉन्च किए गए शाओमी मी सीसी9ई का ही एक अवतार होगा।

Xiaomi Mi A3 में होंगे तीन रियर कैमरे

लीक हुई तस्वीरों से मी ए3 के कथित स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। फोन के डिस्प्ले पर इस्तेमाल की गई प्लास्टिक फिल्म से पता चलता है कि इसमें तीन रियर कैमरे होंगे और उसमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 6.088 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा और इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिलेगी। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि मी ए3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 4030 एमएएच की बैटरी और 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगी।

नई दिल्ली।  स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi कल यानी 17 जुलाई को Mi A3 लॉन्च करेगी। नहीं, ये भारत में नहीं लॉन्च होगा। हालांकि कल ही भारत में Xiaomi  Redmi K20, Redmi K20 Pro लॉन्च कर रही है। Mi A3 स्पेन में लॉन्च किया जा रहा है। आपको बता दें कि ये Android One बेस्ड स्मार्टफोन होगा। शाओमी स्पेन ने ट्विटर के ज़रिए सोमवार को शाओमी मी ए3 को लाने की जानकारी दी। लॉन्च की तारीख 17 जुलाई होगी। Xiaomi Mi A3 और उसके रिटेल बॉक्स की तस्वीरें GSMArena द्वारा सार्वजनिक की गई हैं। इसमें फोन तीन रियर कैमरे और ब्लैक फिनिश के साथ नज़र आ रहा है। ताज़ा लीक से पता चला है कि शाओमी मी ए3 के तीन वेरिएंट होंगे- ब्लू, व्हाइट और ब्लैक। माना जा रहा है कि शाओमी मी ए3 बीते महीने चीन में लॉन्च किए गए शाओमी मी सीसी9ई का ही एक अवतार होगा। Xiaomi Mi A3 में होंगे तीन रियर कैमरे लीक हुई तस्वीरों से मी ए3 के कथित स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। फोन के डिस्प्ले पर इस्तेमाल की गई प्लास्टिक फिल्म से पता चलता है कि इसमें तीन रियर कैमरे होंगे और उसमें से एक सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। फोन में 6.088 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा और इसमें इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर को भी जगह मिलेगी। लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि मी ए3 में स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर, 4030 एमएएच की बैटरी और 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगी।