1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Mi Smart Band 7 लॉन्च, जानें फीचर्स और बैटरी की लाइफ

Mi Smart Band 7 लॉन्च, जानें फीचर्स और बैटरी की लाइफ

शाओमी ने अपने बैंड Mi Smart Band 7 को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इससे पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है। यूरोप में Mi Smart Band 7 के नॉन NFC वर्जन को लॉन्च किया गया है। एमआई के इस बैंड में 1.62 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसकी बैटरी को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। शाओमी ने अपने बैंड Mi Smart Band 7 को यूरोप में लॉन्च कर दिया है। बता दें कि इससे पहले ही चीन में लॉन्च हो चुका है। यूरोप में Mi Smart Band 7 के नॉन NFC वर्जन को लॉन्च किया गया है। एमआई के इस बैंड में 1.62 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसकी बैटरी को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

पढ़ें :- कम पैसों में खरीदें ये फोन, कंपनी ने दिया है शानदार फीचर्स

जानें  कीमत

बिना NFC वाले वेरियंट की कीमत 59.99 यूरो यानी करीब 4,700 रुपये रखी गई है। हालांकि लॉन्चिंग ऑफर के तहत Mi Smart Band 7 को 49.99 यूरो यानी करीब 4,100 रुपये में खरीदा जा सकेगा। बता दें कि Mi Smart Band 7 को चीन में 249 चीनी युआन यानी करीब 2,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था। इसे ब्लैक, ब्लू, ग्रीन, ऑरेंज, पिंक और व्हाइट कलर में खरीदा जा सकेगा।

ये हैं फीचर्स
Mi Smart Band 7 में कुल 120 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें डाटा एनालिसिस भी है। Mi Smart Band 7 की बैटरी को लेकर 14 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है। Mi Smart Band 7 को वाटर रेसिस्टेंट के लिए 5ATM की रेटिंग मिली है।

चार्जिंग के लिए इसमें मैग्नेटिक पिन है। Mi Smart Band 7 पर फोन के सभी मैसेज और कॉल के नोटिफिकेशन मिलेंगे। कनेक्टिविटी के लिए Mi Smart Band 7 में ब्लूटूथ v5.2 है। यूरोप में बिना NFC सपोर्ट वाले वेरियंट को लॉन्च किया गया है।

पढ़ें :- Flipkart पर बम्पर सेल, खरीदें यह फोन पाए हजारों का डिस्काउंट

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...