मिया खलीफा को खिलाड़ी ने भेजे मैसेज, जवाब में ये क्या कर गयी पूर्व पॉर्न स्टार

mia-khalifa

नई दिल्ली। पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सोशल साइट पर छाई रहती हैं। इस बार मिया खलीफा ने एक खिलाड़ी से परेशान होकर कुछ ऐसा कर दिया कि सभी चौंक गए। मिया सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से हर फालोवर उनसे बात करना चाहता है। मिया का ताजा मामला ट्विटर से जुड़ा हुआ है।
दरअसल, मिया खलीफा ने अमेरिका के बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स को ट्विटर पर एक्सपोज कर दिया। विल्सन लगातार मिया को संदेश भेजे जा रहे थे जिससे तंग आकर मिया ने उनके संदेशों का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया।
मिया द्वारा शेयर किए गए इन संदेशों में आप पढ़ सकते हैं कि विल्सन मिया से कह रहे हैं कि वे उनके बहुत बड़े फैन हैं लेकिन मिया उनके संदेश से इम्प्रेस नहीं हुईं और उन्होंने बाय लिखकर भेज दिया। इसके बावजूद विल्सन मिया को लगातार मैसेज करते रहे।
इसके बाद लोगों ने विल्सन कई लोगों ने मिया की आलोचना की तो वहीं कई लोगों ने निशाने पर विल्सन आ गए। इन संदेशों के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर अपलोड करने के बाद यूजर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मिया ने अमेरिकन बेसबॉल टीम को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा क्यूब्बिस, आपका व्यक्ति भटकते हुए फील्ड छोड़कर घूम रहा है। क्या आप आकर इसे वापस ले जा जाकते हैं।

Mia Khalifa Expose American Baseball Player :

नई दिल्ली। पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सोशल साइट पर छाई रहती हैं। इस बार मिया खलीफा ने एक खिलाड़ी से परेशान होकर कुछ ऐसा कर दिया कि सभी चौंक गए। मिया सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं, जिसकी वजह से हर फालोवर उनसे बात करना चाहता है। मिया का ताजा मामला ट्विटर से जुड़ा हुआ है। दरअसल, मिया खलीफा ने अमेरिका के बेसबॉल प्लेयर विल्सन कॉन्ट्रेर्स को ट्विटर पर एक्सपोज कर दिया। विल्सन लगातार मिया को संदेश भेजे जा रहे थे जिससे तंग आकर मिया ने उनके संदेशों का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर कर दिया। मिया द्वारा शेयर किए गए इन संदेशों में आप पढ़ सकते हैं कि विल्सन मिया से कह रहे हैं कि वे उनके बहुत बड़े फैन हैं लेकिन मिया उनके संदेश से इम्प्रेस नहीं हुईं और उन्होंने बाय लिखकर भेज दिया। इसके बावजूद विल्सन मिया को लगातार मैसेज करते रहे। इसके बाद लोगों ने विल्सन कई लोगों ने मिया की आलोचना की तो वहीं कई लोगों ने निशाने पर विल्सन आ गए। इन संदेशों के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर अपलोड करने के बाद यूजर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मिया ने अमेरिकन बेसबॉल टीम को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा क्यूब्बिस, आपका व्यक्ति भटकते हुए फील्ड छोड़कर घूम रहा है। क्या आप आकर इसे वापस ले जा जाकते हैं।